नोएडा में लगा रोजगार मेला, 4 हजार छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा, डीएम ने बढ़ाया मनोबल

अच्छी खबर : नोएडा में लगा रोजगार मेला, 4 हजार छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा, डीएम ने बढ़ाया मनोबल

नोएडा में लगा रोजगार मेला, 4 हजार छात्र-छात्राओं ने लिया हिस्सा, डीएम ने बढ़ाया मनोबल

Tricity Today | जिलाधिकारी ने नियुक्ति पत्र सौंपकर शुभकामनाएं दी

Noida : सेक्टर-31 स्थित आईटीआई कॉलेज में बृहस्पतिवार को अप्रेंटिस मेला का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने किया। इस रोजगार मेले में प्रदेश और देश भर से 4 हजार से अधिक छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। सैकड़ों की संख्या में बच्चों ने कंपनी में नौकरी करने के लिए फॉर्म भरकर आवेदन किए हैं। 

आईटीआई कॉलेज का निरीक्षण
इस मेले में अलग-अलग कंपनी ने हिस्सा लिया है। गौतमबुद्ध नगर के जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने मेले का उद्घाटन करने के बाद आईटीआई कॉलेज का निरीक्षण किया। वहां पर मौजूद छात्र छात्राओं से मुलाकात कर उनका मनोबल बढ़ाया। कंपनी का चयन हुए छात्र छात्रों को जिलाधिकारी ने नियुक्ति पत्र सौंपकर शुभकामनाएं दी। 

यह मेला अति महत्वपूर्ण है : डीएम
जिला अधिकारी सुहास एलवाई ने कहा कि यह मेला अति महत्वपूर्ण है और कारगर भी, इस मेले में देश और प्रदेशभर के 4 हजार से अधिक छात्र छात्रों ने नौकरी के लिए आवेदन किया है। मेले में विभिन्न प्रकार की कंपनियों ने हिस्सा लिया है। छात्र आईटीआई में कार्यरत और उत्कृष्ट कार्य कर इस क्षेत्र में वृद्धि प्राप्त करने के बाद सुनिश्चित जीवन यापन कर सकेंगे। इसी मौके पर राज्य सरकार द्वारा अप्रेंटिस मेले का बड़े स्तर पर आयोजन किया जा रहा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.