एटीएम लूटेरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, एक बदमाश को लगी गोली, दो गिरफ्तार

नोएडा : एटीएम लूटेरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, एक बदमाश को लगी गोली, दो गिरफ्तार

एटीएम लूटेरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर, एक बदमाश को लगी गोली, दो गिरफ्तार

Tricity Today | एटीएम लूटेरों और पुलिस के बीच एनकाउंटर

नोएडा थाना फेस-3 पुलिस और बैंक एटीएम लूटने आए दो बदमाशों के बीच बीती देर रात मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया। जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने भी गोली चलाई और एक बदमाश को गोली लगने से घायल हो गया। दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एटीएम तोड़ने के लिए हथौड़ा, अवैध तमंचा और कारतूस बरामद किया है। पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। 

पहले भी एटीएम लूटने की कोशिश की
पुलिस ने जिन बदमाशों का हिरासत में लिया है, वे बेहद शातिर किस्म के लूटेरे है। बुधवार की देर रात मुठभेड़ के बाद नोएडा फेस-3 थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया है। नोएडा के एडिशनल डीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया कि दोनों बदमाशों ने कुछ दिनों पहले छिजारसी में एक एक्सिस बैंक के एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया था। पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। जिसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए थे। आज थाना फेस 3 को मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि दोनों बदमाश फिर इसी क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं। 

फायरिंग कर भागने लगे
सूचना मिलते ही पुलिस ने बैरिगेटिंग लगा कर पर्थला के पास चेकिंग शुरू कर दी। दोनों बदमाश सामने से मोटरसाइकिल से आते दिखाई दिए। पुलिस ने जैसे ही दोनों को रोकने की कोशिश की, दोनों पुलिस पर फायरिंग कर भागने लगे।  जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी उन पर गोली चलाई। जिसमें एक बदमाश शाहनवाज़ के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। दूसरे बदमाश हैदर को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस को इनके कब्जे से एटीएम तोड़ने के लिए हथौड़ा, 2 तमंचे और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। दोनों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.