राहुल हत्याकांड के आरोपियों ने नोएडा पुलिस पर किया जानलेवा हमला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

BREAKING : राहुल हत्याकांड के आरोपियों ने नोएडा पुलिस पर किया जानलेवा हमला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

राहुल हत्याकांड के आरोपियों ने नोएडा पुलिस पर किया जानलेवा हमला, मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

Tricity Today | मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली

नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीती रात को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा गोली चलाने के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है। जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इन बदमाशों ने बीते 8 मई 2021 को नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते 8 मई 2021 को नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र में स्थित बबीता कॉलोनी में रहने वाले राहुल नाम के एक युवक की सरेआम गोली मार दी थी। जिसके बाद राहुल को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर इलाज के दौरान राहुल ने दम तोड़ दिया दिया।

अंकुर अग्रवाल ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर दो युवक अमन और निक्की के मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कहना शुरू कर दिया। पुलिस ने राहुल की हत्या आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की और मामले की छानबीन आगे शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जांच करते हुए अमन, निक्की और गुलशन को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आगे की जांच के लिए पुलिस को उन हथियार को बरामद करना था। जिनसे इन लोगों ने राहुल की हत्या की थी।

आरोपी अमन ने बताया कि इन्होंने पृथला के पास झाड़ियों में अपने तमंचे छुपा के रखे हैं। जिसके बाद पुलिस आरोपियों को लेकर उनकी बताई हुई जगह पर लेकर गई। लेकिन बदमाश अमन और निक्की ने झाड़ियों में बंदूक को लोड करके रखा था। झाड़ियों से बंदूक को निकालते ही अमन और निक्की ने पुलिस को जान से मारने की नियत से फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस मामले के बाद पुलिस ने भी अपने बचाव में बदमाशों पर फायरिंग कर दी। जिसमें दो बदमाश अमन और निक्की के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.