गौ मांस की तस्करी करने वाले आधा दर्जन बदमाशों से मुठभेड़, 2 को लगी गोली

NOIDA BREAKING : गौ मांस की तस्करी करने वाले आधा दर्जन बदमाशों से मुठभेड़, 2 को लगी गोली

गौ मांस की तस्करी करने वाले आधा दर्जन बदमाशों से मुठभेड़, 2 को लगी गोली

Tricity Today | दो बदमाशों को लगी गोली

Noida News : बुधवार की सुबह दिन निकलते ही नोएडा पुलिस और गौ मांस की तस्करी करने वाले बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए गोली चलाई। जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाशों के पैर में गोली लग गई है। जबकि 4 बदमाश पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस इन बदमाशों की अपराधी कुंडली निकाल रही है। 

नोएडा डंपिंग ग्राउंड में हुई मुठभेड़
नोएडा के डीसीपी ने बताया कि बुधवार की सुबह गौ मांस की तस्करी करने वाले बदमाशों के साथ सेक्टर-68 डंपिंग ग्राउंड में पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान अमरोहा जिला के रहने वाले जीशान और मोहम्मद ईशा के पैर में गोली लगी है। गोली लगते ही दोनों बदमाश नीचे जमीन पर गिर गए। इन बदमाशों के साथ 4 अन्य लोग भी शामिल थे, जो पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गए हैं। 

सेंट्रो गाड़ी और अवैध हथियार बरामद
उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस ने इनके कब्जे से एक सेंट्रो गाड़ी, 2 अवैध हथियार और बंदूक की गोलियां बरामद की है। इसके अलावा गाय के मांस की तस्करी में शामिल धारधार छुरा भी बरामद किया है। पुलिस इन लोगों की अपराधी कुंडली निकाल रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.