कंधे पर लटके दोस्त के बैग में हुआ विस्फोट, युवक बुरी तरह झुलसा, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा : कंधे पर लटके दोस्त के बैग में हुआ विस्फोट, युवक बुरी तरह झुलसा, पुलिस जांच में जुटी

कंधे पर लटके दोस्त के बैग में हुआ विस्फोट, युवक बुरी तरह झुलसा, पुलिस जांच में जुटी

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के बहलोलपुर पुश्ता रोड पर बैग में विस्फोट के फटने का हादसा हुआ। पुश्ता रोड पर एक युवक अपने दोस्त के साथ सब्जी खरीद रहा था। तभी अचानक उसकी पीठ पर टंगे बैग में विस्फोट हो गया। जिसके बाद वहां पर लोगों में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दोस्त ने दिया था बैग रखने को
नोएडा के सेक्टर-63 चोटपुर कॉलोनी में कपिल किराए के मकान में रहता है। मूल रूप से कपिल हरदोई का रहने वाला है। कपिल सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करता है। शनिवार रात को कंपनी में काम करने के बाद कपील अपने किराए के मकान पर लौट रहा था। रास्ते में बेहलोलपुर पुश्ता रोड पर सब्जी लेने के लिए रुका। तभी कपिल के एक दोस्त ने उसे अपना बैग थोड़ी देर के लिए रखने के लिए दिया। 

पुलिस और फॉरेंसिक ने मौके पर पॉच कर की जांच
कपिल ने बैग को अपने कंधे पर टांग लिया और दोनों सब्जी खरीदने लगे कुछ देर बाद ही बैग में विस्फोट हो गया। विस्फोट की वजह से कपिल काफी ज्यादा घायल हो गया। विस्फोट होने के बाद लोगों में भगदड़ मच गई। घटना की सूचना सेक्टर-63 पुलिस को दी गई। पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। फॉरेंसिक टीम ने विस्फोट की जांच की। 

दोस्त को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया
जांच के बाद सेक्टर-63 थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि बैग में आईईडी नहीं था। विस्फोट के मामले में सभी विशेषज्ञ से बात की गई। पहले तो लग रहा था कि बैग में पटाखे और केमिकल होगा। बैग को जांच के लिए भेजा गया है। धायल के दोस्त को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जिसके बाद ही स्पष्ट किया जाएगा की बैग में क्या था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.