नोएडा में लगी भीषण आग, मौके फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां

BIG BREAKING : नोएडा में लगी भीषण आग, मौके फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां

नोएडा में लगी भीषण आग, मौके फायर ब्रिगेड की 13 गाड़ियां

Tricity Today | आग

Noida : नोएडा से इस समय बड़ी खबर सामने आ रही है। थाना फेस टू के अंतर्गत एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। इस आग ने पूरी कंपनी को अपने चपेट में ले लिया है। आग लगने के बाद कंपनी में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी है। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 12 गाड़ियां आग को काबू पाने में जुटी हुई हैं। गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगी
जानकारी के मुताबिक, शहर के सेक्टर-80 में स्थित एक गद्दे बनाने वाली फैक्ट्री में आग लगी है। आग इतनी भयंकर लगी है कि कंपनी में सबकुछ जलकर खाक हो गया है। पुलिस-प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में जुटे हुए हैं। फिलहाल एक दर्जन से अधिक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर मौजूद हैं।

आसपास की फैक्ट्रियों के चपेट में आने का खतरा
गौतम बुध नगर पुलिस कमिश्नर की ओर से बताया गया है कि थाना फेस-2 के क्षेत्रांतर्गत सेक्टर-80 में स्थित गद्दे बनाने की फैक्ट्री में आग लग गयी है। जिसको मौके पर मौजूद पुलिस और फायर बिग्रेड की गाड़ियों की सहायता से बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। आग बेहद भीषण है। जिसके चलते आसपास की फैक्ट्रियों को बंद करवा दिया गया है। पड़ोसी फैक्ट्रियों के कर्मियों को बाहर निकालकर खाली करवाया गया है। दरअसल, आसपास की फैक्ट्रियों के चपेट में आने का खतरा है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आगजनी की घटना देर रात करीब 11:30 बजे हुई है। समाचार लिखे जाने तक फायर ब्रिगेड के 50 से ज्यादा कर्मचारी आग पर काबू पाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.