ओयो होटल में मिला था फैक्ट्री मालिक का शव, सीसीटीवी सामने आने के बाद 2 महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

नोएडा : ओयो होटल में मिला था फैक्ट्री मालिक का शव, सीसीटीवी सामने आने के बाद 2 महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

ओयो होटल में मिला था फैक्ट्री मालिक का शव, सीसीटीवी सामने आने के बाद 2 महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज

Google Image | Symbolic Photo

ओयो होटल में मिला था फैक्ट्री मालिक का शव, सीसीटीवी सामने आने के बाद 2 महिला समेत 3 पर मुकदमा दर्ज Noida News : नोएडा के ओयो होटल में एक फैक्ट्री मालिक का शव मिला था, इस मामले में 2 महिला और एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में फैक्ट्री मालिक के भाई ने सेक्टर-113 कोतवाली में लिखित शिकायत दी है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोप है कि दोनों महिलाएं उमेश शर्मा की दोस्त है।

क्या है पूरा मामला
थाना प्रभारी ने बताया कि बीते दिनों नोएडा के सेक्टर-117 में स्थित एक ओयो होटल में फैक्ट्री मालिक का शव बरामद हुआ था। फैक्ट्री मालिक की पहचान 48 वर्षीय उमेश शर्मा के रूप में हुई थी। बीते शुक्रवार को उमेश शर्मा का शव ओयो होटल में पड़ा हुआ मिला था। पुलिस ने फैक्ट्री मालिक उमेश शर्मा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि उमेश शर्मा गुरुवार की रात से लापता था। इस मामले में उमेश शर्मा की परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उमेश शर्मा की नोएडा के फेस-2 क्षेत्र में एक केमिकल बनाने की फैक्ट्री है।

सीसीटीवी में दिखी दोनों महिलाएं
इस मामले में उमेश शर्मा के भाई संदीप शर्मा ने नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली में 2 महिला समेत तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। संदीप शर्मा का आरोप है कि दोनों महिला और व्यक्ति ने उनके भाई की एमजी हेक्टर गाड़ी, 95 हजार रुपए, मोबाइल फोन और डेबिट कार्ड चोरी कर लिए है। ओयो होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में दोनों अज्ञात महिलाएं और एक पुरुष दिखाई दे रहे हैं। उमेश शर्मा के भाई संदीप शर्मा का कहना है कि दोनों महिलाएं उमेश की दोस्त हैं। इस मामले में उन्होंने मुकदमा दर्ज करवाया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.