नोएडा अथॉरिटी पर किसानों का हल्ला बोल, पुलिस से झड़प, किसानों ने गेट तोड़ने की कोशिश की

BIG BREAKING : नोएडा अथॉरिटी पर किसानों का हल्ला बोल, पुलिस से झड़प, किसानों ने गेट तोड़ने की कोशिश की

नोएडा अथॉरिटी पर किसानों का हल्ला बोल, पुलिस से झड़प, किसानों ने गेट तोड़ने की कोशिश की

Tricity Today | नोएडा प्राधिकरण पर किसानों और पुलिस अफसरों की तीखी नोकझोंक, हालत काबू से बाहर, गेट तोड़ने का प्रयास

Noida News : नोएडा से समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा प्राधिकरण पर एक बार फिर किसानों ने हल्ला बोल दिया है। हजारों की संख्या में किसान नोएडा प्राधिकरण पहुंचे हैं। जिनको रोकने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। प्राधिकरण के गेट पर तीखी नोकझोंक हो रही है। पुलिस और किसान आमने-सामने हो गए हैं। किसानों ने नोएडा प्राधिकरण के मुख्य दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया। मौके पर स्थिति इस समय काफी नाजुक बनी हुई है प्राधिकरण के अंदर सभी अधिकारी बैठे हुए हैं। ऐसे में पुलिस की जिम्मेदारी है कि उनकी सुरक्षा करें। इसी बीच अफसरों की सुरक्षा में तैनात किसानों और पुलिसकर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हो रही है।

काफी समय से चल रहा प्रदर्शन
दरअसल, नोएडा के किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर काफी समय से प्राधिकरण के दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे थे। किसानों को उच्च अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को बहुत ही जल्द खत्म किया जाएगा। अधिकारियों ने आश्वासन दिया था कि किसानों की समस्याओं को उत्तर प्रदेश शासन के सामने पेश किया गया, जिसके बाद समाधान करने के आदेश मिल गए हैं।

अफसरों ने किसानों से झूठ बोला : सुखबीर खलीफा
सुखबीर खलीफा का कहना है कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों ने किसानों से झूठ बोला है। हमारी एक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है। हमारी तरफ कोई भी ध्यान नहीं देने वाला है। जिसकी वजह से हम नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ हंगामा करने के लिए मजबूर हैं। 

किसानों को नहीं दिख रही इंसाफ की रोशनी 
सुखबीर खलीफा ने बताया कि किसान अपनी मांगों को लेकर काफी सालों से लड़ाई लड़ रहे हैं। ऐसे में इंसाफ की रोशनी कहीं भी दिखाई नहीं दे रही है। जिसकी वजह से सोमवार को भारी संख्या में किसान इकट्ठा हुए और नोएडा प्राधिकरण पर पहुंचे। इस समय नोएडा प्राधिकरण के गेट पर भारी संख्या में किसान मौजूद हैं। 

मौके पर तीखी नोकझोंक
मौके पर तीखी नोकझोंक हो रही है। किसानों का कहना है कि अगर उनकी समस्याओं पर किसी ने ध्यान नहीं दिया तो यह प्रदर्शन और भी ज्यादा उग्र हो जाएगा। हंगामे की सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.