किसानों ने पंकज सिंह के घर का किया घेराव, पुलिस से नोकझोंक की स्थिति बनी

NOIDA BREAKING : किसानों ने पंकज सिंह के घर का किया घेराव, पुलिस से नोकझोंक की स्थिति बनी

किसानों ने पंकज सिंह के घर का किया घेराव, पुलिस से नोकझोंक की स्थिति बनी

Tricity Today | आवास का घेराव

किसानों ने पंकज सिंह के घर का किया घेराव, पुलिस से नोकझोंक की स्थिति बनी Noida : नोएडा प्राधिकरण (Noida Authority) के खिलाफ दो महीने से अधिक समय से अपनी मांगों को लेकर 81गांवों किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे। किसान आज नोएडा विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) के आवास का घेराव किया। महिलाओं ने भी बढ़-चढ़कर इसमें हिस्सा लिया। हजारों की संख्या में किसान विधायक के खिलाफ की नारेबाजी की। हाल में ही किसानों ने क्षेत्र के सांसद डॉ महेश शर्मा के आवास का भी घेराव किया था। वही सुरक्षा को देखते हुए भारी पुलिस बल विधायक के आवास पर तैनात कर दिया गया है।

4 दिनों पहले किसानों से मिले थे पंकज सिंह
आपको बता दें कि पंकज सिंह ने करीब 4 दिनों पहले इन किसानों से मुलाकात की थी। उस दौरान पंकज सिंह ने किसानों के सामने अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी से फोन पर बातचीत की थी। उस दौरान पंकज सिंह ने आश्वासन दिया था कि जल्द ही किसानों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। पंकज सिंह ने उद्योग विकास मंत्री सतीश महाना से भी बातचीत की थी। 

डॉ. महेश शर्मा के घर का घेराव किया था
नोएडा के किसान पिछले करीब 2 महीनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। नोएडा के किसान प्राधिकरण पर धरना दे रहे हैं। किसानों की मांग है कि जब तक उनके सभी मुद्दों को पूरा नहीं किया जाएगा, वह पीछे नहीं हटेंगे। पंकज सिंह से पहले किसानों ने सांसद डॉ महेश शर्मा के घर का घेराव किया था।

एक हजार से किसानों पर मुकदमा दर्ज
इस प्रदर्शन के दौरान काफी बार पुलिस और किसानों के बीच नोकझोंक भी हुई थी। अब तक 1000 से ज्यादा किसानों पर मुकदमें भी दर्ज हुए हैं। इस पर किसानों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन हम पर चाहे कितने भी मुकदमे दर्ज कर ले लेकिन हम पीछे हटने वालों में से नहीं है। जब तक नोएडा प्राधिकरण हमारी मांगों को पूरा नहीं करेगा, तब तक यह प्रदर्शन जारी रहेगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.