किसानों ने कहा- तीनों सीईओ यहीं चाहिए, नहीं तो उनके घर जाएंगे, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर किया कब्जा

नोएडा किसान आंदोलन UPDATE : किसानों ने कहा- तीनों सीईओ यहीं चाहिए, नहीं तो उनके घर जाएंगे, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर किया कब्जा

किसानों ने कहा- तीनों सीईओ यहीं चाहिए, नहीं तो उनके घर जाएंगे, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर किया कब्जा

Tricity Today | नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर किया कब्जा

किसानों ने कहा- तीनों सीईओ यहीं चाहिए, नहीं तो उनके घर जाएंगे, नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर किया कब्जा Noida News : नोएडा के 81 गावों के किसानों की मांगों का समर्थन करते हुए आज भारतीय किसान यूनियन और आम आदमी पार्टी ने प्रदर्शन किया है। भाकियू के कार्यकर्ता जीरो पॉइंट से महामाया फ्लाईओवर की तरफ बढ़ रहे हैं। इस वजह से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर लंबा जाम लगा हुआ है। गाड़ियां रेंग रेंगकर आगे बढ़ रही हैं। एक एंबुलेंस भी प्रदर्शन की वजह से जाम में फंसी हुई है। महामाया फ्लाईओवर के नीचे भी सैकड़ों की संख्या में किसान यूनियन और आप के कार्यकर्ता सरकार और नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। भाकियू का कहना है कि आज नोएडा प्राधिकरण के खिलाफ आर-पार का प्रदर्शन होगा।

बुरी तरह प्रभावित हुआ एक्सप्रेसवे
नोएडा में किसानों का प्रदर्शन बढ़ता जा रहा है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक से हजारों किसान ट्रैक्टर पर सवार होकर नोएडा की तरफ बढ़ रहे हैं। नोएडा महामाया फ्लाईओवर के नीचे हजारों किसान एकजुट होकर अब चिल्ला बॉर्डर की तरफ बढ़ने लगे हैं। जिसकी वजह से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर यातायात काफी ज्यादा प्रभावित हो गया है। एक्सप्रेसवे पर काफी स्थानों पर भीषण जाम लगा हुआ है।

नहीं झुकेंगे किसान : पवन खटाना
भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष पवन खटाना ने बताया कि किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन किसान के प्रदर्शनों का प्राधिकरण और सरकार पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। जिसकी वजह से किसान सड़क पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर है। उनका कहना है कि अगर प्राधिकरण और सरकार उनकी बातों को नहीं मानेगी तो प्रदर्शन और आंदोलन और भी ज्यादा बड़ा होगा।

तीनों प्राधिकरण के सीईओ यहीं चाहिए : पवन खटाना
पवन खटाना ने आगे कहा कि तीनों प्राधिकरण किसानों का शोषण काफी लंबे समय से करते आ रहे हैं। अब किसान किसी से डरने वाला नहीं है। आज किसानों को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, नोएडा प्राधिकरण और यमुना प्राधिकरण तीनों के सीईओ यहीं चाहिए। नहीं तो सभी किसान उनके घर जाएंगे। आज किसानों की बात प्राधिकरण और सरकार को माननी ही होगी। जब तक तीनों सीईओ नहीं आएंगे। तब तक यह प्रदर्शन रुकने वाला नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.