किसानों ने अथॉरिटी के गेट पर जड़ा ताला, आम जनता को अंदर जाने से रोका

NOIDA BREAKING : किसानों ने अथॉरिटी के गेट पर जड़ा ताला, आम जनता को अंदर जाने से रोका

किसानों ने अथॉरिटी के गेट पर जड़ा ताला, आम जनता को अंदर जाने से रोका

Tricity Today | किसानों ने अथॉरिटी का गेट अस्थाई रूप से किया बंद

किसानों ने अथॉरिटी के गेट पर जड़ा ताला, आम जनता को अंदर जाने से रोका Noida News : मंगलवार की सुबह नोएडा के किसानों ने नोएडा अथॉरिटी के गेट को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। किसान आम जनता को प्राधिकरण में जाने नहीं दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ किसानों ने आम जनता के साथ बदतमीजी भी की है। दरअसल, किसान पिछले करीब 84 दिनों से अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने सोमवार को ऐलान किया था कि आज यानी कि मंगलवार को वह दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करेंगे। इसके अलावा किसानों ने नोएडा अथॉरिटी पर पहुंचकर गेट को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। जिसकी वजह से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

एक हजार किसानों पर मुकदमे दर्ज
किसानों ने नोएडा अथॉरिटी के गेट को बंद कर दिया और आम जनता को जाने से रोका है। वहां मौजूद एक व्यक्ति का कहना है कि किसानों ने उनके साथ दुर्व्यवहार करते हुए दफ्तर में जाने के लिए रोका। वह किसी कार्य से नोएडा प्राधिकरण आए हैं। आपको बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है। किसान इससे पहले भी नोएडा अथॉरिटी के गेट को अस्थाई रूप से बंद कर चुके हैं। इसके अलावा काफी बार अफसरों को भी बंद किया है। इस मामले में करीब 1,000 किसानों के खिलाफ मुकदमे भी दर्ज किए गए हैं।

पंकज सिंह ने दिया था यह आश्वासन
किसानों ने सोमवार को नोएडा के विधायक पंकज सिंह के आवास का घेराव किया था। इस दौरान पंकज सिंह अपने घर में ही मौजूद थे। पंकज सिंह ने किसानों को आश्वासन दिया था कि वह उनकी मांगों को हाईकमान तक पहुंचाएंगे। आगामी 26 नवंबर या फिर 27 नवंबर को वह किसानों के साथ लखनऊ जाएंगे और हाईकमान से वार्तालाप करेंगे। हालांकि इस आश्वासन पर किसानों ने सहमति नहीं जताई। किसानों की मांग है कि नोएडा में ही उनकी समस्याओं का समाधान किया जाए।

आज करेंगे तेजपाल नागर का घेराव
भारतीय किसान परिषद के अध्यक्ष सुखबीर पहलवान ने जानकारी देते हुए बताया कि वह आज दादरी के विधायक तेजपाल नागर का घेराव करेंगे। वह हजारों किसानों के साथ एकजुट होकर दादरी पहुंचेंगे, जहां पर तेजपाल नागर का घेराव किया जाएगा। इस प्रदर्शन में युवाओं के अलावा भारी संख्या में महिलाएं और बुजुर्ग व्यक्ति भी शामिल होंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.