साहब! मेरा बेटा ऐसे नहीं मर सकता, हमें न्याय दो, एपीजे स्कूल में हुआ था हादसा

मौत के एक साल बाद नोएडा पुलिस से पिता बोला- साहब! मेरा बेटा ऐसे नहीं मर सकता, हमें न्याय दो, एपीजे स्कूल में हुआ था हादसा

साहब! मेरा बेटा ऐसे नहीं मर सकता, हमें न्याय दो, एपीजे स्कूल में हुआ था हादसा

Google Image | एपीजे स्कूल

Noida News : करीब एक साल पहले करीब 33 साल के युवक की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई थी। उस मामले में अब मृतक के पिता ने पुलिस को शिकायत दी है। पीड़ित का कहना है कि उनके बेटे की ऐसे मौत नहीं हो सकती। पीड़ित पिता ने इस मामले में जांच की मांग पुलिस से की है। पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला नोएडा के सेक्टर-20 थाना क्षेत्र का है। जयप्रकाश ने कोतवाली में शिकायत देते हुए बताया कि उनका 33 साल का बेटा निशांत सेक्टर-44 में रहता था। वह नोएडा की एक कंपनी में चार्टर्ड अकाउंटेंट के पद पर काम करता था। बीते 22 जून 2023 को उनका बेटा निशांत स्विमिंग करने के लिए सेक्टर-16ए में स्थित एपीजे स्कूल में गया था। सुबह के समय स्विमिंग करते हुए कुल 3 फुट गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। 

पीड़ित पिता ने बताई बेटे की हकीकत
पीड़ित ने बताया कि उनको किसी अज्ञात व्यक्ति ने इसकी जानकारी दी थी। जयप्रकाश ने बताया कि उनका बेटा बहुत बड़ा तैराकी था। उसने समुद्र में भी काफी बार तैराकी की थी। पीड़ित के अनुसार उसको यह बात हजम नहीं हो रही है कि उनके बेटे की मौत तीन फुट गहरे पानी में डूबने से हुई है। पीड़ित पिता ने इस मामले में पुलिस से जांच की मांग की है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए धारा 304ए के तहत मुकदमा दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.