गार्ड्स ने पेट्रोलिंग से किया इंकार, बोले- जान बचानी मुश्किल, देखिए VIDEO

नोएडा में कुत्तों का आतंक : गार्ड्स ने पेट्रोलिंग से किया इंकार, बोले- जान बचानी मुश्किल, देखिए VIDEO

गार्ड्स ने पेट्रोलिंग से किया इंकार, बोले- जान बचानी मुश्किल, देखिए VIDEO

Tricity Today | सुरक्षाकर्मी

Noida : शहर में दिन के साथ-साथ रात में भी कुत्तों का डर लोगों को सता रहा है। हाल में कुत्तों के हमले बढ़े है। इस वजह से शहर की हाईराइज सेक्टर में कुत्तों के हमलों से सुरक्षाकर्मियों ने रात में गश्त करने से मना कर दिया है। यह मामला सेक्टर-51 का है। सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि रात के समय आवारा कुत्ते अटैकिंग मोड पर रहते हैं। रात में गश्त के दौरान कई बार हमला कर चुके हैं। सुरक्षाकर्मियों में हमले का डर
सेक्टर में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि दिन और रात में सेक्टर के सभी ब्लॉक में गश्त की जाती है। रात में सेक्टर में गश्त के दौरान करीब 1 दर्जन से अधिक कुत्ते सुरक्षाकर्मी पर हमला कर देते हैं। जान को जोखिम में डालकर रात में पेट्रोलिंग नहीं कर सकते। सुरक्षाकर्मियों द्वारा रात में गश्त करने से मना करने पर सेक्टर वासियों में एक बार फिर अपराधिक घटनाओं के घटित होने का भय सताने लगा है।
  
नोएडा प्राधिकरण से की अपील

सेक्टर-51 आरडब्ल्यूए के महासचिव संजीव कुमार ने बताया कि चोरी की वारदातों से निजात पाने के लिए आरडब्ल्यूए प्रयासरत है। इस कार्य में पुलिस विभाग भी सहयोग कर रहा है। पिछले दो दिनों से पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ गई है और पुलिस सुरक्षा कर्मियों को चेक भी कर रहे हैं। गेट पर रखे रजिस्टर पर भी साइन करना शुरू किया गया है। सेक्टर में तैनात सुरक्षाकर्मियों की शिकायत को संज्ञान में लिया गया है। इस समस्या का जल्द निस्तारण कर दिया जाएगा। महासचिव ने आवारा कुत्तों के हमलों से निजात पाने के लिए सुरक्षाकर्मियों सहित सेक्टरवासियों ने नोएडा प्राधिकरण के जन स्वास्थ्य विभाग से गुहार लगाई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.