सेक्टर-100 के सेंचुरी अपार्टमेंट में शुरू हुई फेलिक्स पॉलीक्लीनिक, चेयरमैन डॉ. डीके गुप्ता ने किया उद्घाटन

Noida News : सेक्टर-100 के सेंचुरी अपार्टमेंट में शुरू हुई फेलिक्स पॉलीक्लीनिक, चेयरमैन डॉ. डीके गुप्ता ने किया उद्घाटन

सेक्टर-100 के सेंचुरी अपार्टमेंट में शुरू हुई फेलिक्स पॉलीक्लीनिक, चेयरमैन डॉ. डीके गुप्ता ने किया उद्घाटन

Tricity Today | चेयरमैन डॉ. डीके गुप्ता ने किया उद्घाटन

नोएडा। सेक्टर-100 स्थित सेंचुरी अपार्टमेंट में रविवार को फेलिक्स हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. डीके गुप्ता और निदेशक डॉ. रश्मि गुप्ता ने फेलिक्स हॉस्पिटल के पॉलीक्लीनिक का उद्घाटन किया। क्लीनिक की स्थापना आरडब्ल्यूए और वरिष्ठ लोगों की सहायता से की गई है। 

पॉलीक्लीनिक में उपलब्ध होगी प्राथमिक स्वास्थ्य की सुविधा 
उद्घाटन कार्यक्रम में परमवीर चक्र विजेता योगेन्द्र यादव, फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष पवन यादव एवं अन्य आरडब्ल्यूए पदाधिकारी बतौर अथिति मौजूद रहे। डॉ डीके गुप्ता ने कहा कि पॉलीक्लीनिक में प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध रहेगी। यहां फिजीशियन डॉक्टर, फार्मासिस्ट, स्टाफ नर्स, वार्ड ब्वाय, टेक्नीशियन की तैनाती होगी। एंबुलेंस सहित अन्य चिकित्सा सेवा भी उपलब्ध रहेगी। बीपी एवं शुगर की जांच के साथ सैंपल कलेक्शन और अन्य जांच के साथ डॉक्टरों द्वारा सलाह दी जाएगी। मरीज पॉली क्लीनिक के माध्यम से होम केयर सुविधा का लाभ उठा सकेंगे। 

मरीजों का स्वास्थ्य सर्वोच्च प्राथमिकता
डॉ. डीके गुप्ता ने बताया कि डॉक्टर मरीजों को स्वस्थ करने में अपनी मेहनत और पूरा अनुभव लगा देता है। खुद की जान की परवाह न करते हुए मरीजों को बचाना ही सबसे पहली प्राथमिकता होती है। समाज के सभी वर्गों के लिए चिकित्सा के क्षेत्र में हर प्रकार की सुविधा पहुंचाने के लिए फेलिक्स अस्पताल प्रतिबद्ध है। मरीजों को उच्च कोटि की सेवा देना हमारा मूल लक्ष्य है। सेक्टर-100 के आसपास के लोग अब फेलिक्स पॉलिक्लिनिक के माध्यम से सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। आपको बता दें कि पूर्व में अस्पताल सेक्टर-75, सेक्टर-48 और सेक्टर-135 में भी पॉलीक्लीनिक शुरू कर चुका है। कार्यक्रम के दौरान 15 अगस्त को होने वाली ध्वज यात्रा के साथ लोगों को बीमारियों से मुक्ति का सन्देश दिया गया। साथ ही सभी स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानी को भी याद किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.