महिला डॉक्टर ने पहले लैब टेक्नीशियन को दी गाली, फिर जड़े थप्पड़, Video

नोएडा के चाइल्ड पीजीआई में : महिला डॉक्टर ने पहले लैब टेक्नीशियन को दी गाली, फिर जड़े थप्पड़, Video

महिला डॉक्टर ने पहले लैब टेक्नीशियन को दी गाली, फिर जड़े थप्पड़, Video

Tricity Today | लैब टेक्नीशियन के साथ मारपीट करते हुई महिला डॉक्टर

Noida News : शहर के सेक्टर-30 में स्थित चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन से मारपीट की है। इतना ही नहीं, महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन को गाली देते हुए थप्पड़ भी जड़े हैं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गए हैं। यह मुकदमा नोएडा के सेक्टर-20 थाने में दर्ज किया गया है। कब की है घटना
नोएडा सेक्टर-20 थाना प्रभारी ने बताया कि चाइल्ड पीजीआई अस्पताल में विमल नाम का एक युवक लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्य करता है। बीते 28 जनवरी 2023 (शनिवार) को अस्पताल में तैनात नेहा नाम की एक महिला डॉक्टर ने लैब रिपोर्ट को लेकर पहले विमल के साथ बदतमीजी की, उसके बाद विमल को डॉक्टर नेहा ने थप्पड़ जड़ दिए। इतना ही नहीं, रिपोर्ट के मुताबिक नेहा ने विमल के साथ गाली-गलौज भी की है।

सेक्टर-20 कोतवाली में मुकदमा दर्ज
पीड़ित विमल ने इस मामले में सेक्टर-20 कोतवाली में महिला डॉक्टर नेहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि विवेचना प्रचलित है, इस मामले में आगे की कार्यवाही की जा रही है। जांच के बाद जो भी सामने आएगा, उसके आधार पर एक्शन लिया जाएगा।

फिर उठी पुरुष आयोग बनाने की मांग
वहीं, दूसरी ओर एक महिला डॉक्टर के द्वारा पुरुष के साथ मारपीट करने की वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो पर नोएडा और ग्रेटर नोएडा समेत काफी इलाकों के लोग अनेक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ पुरुषों ने इस मामले में पुरुष आयोग बनाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि कुछ महिलाएं पुरुषों का शोषण करती हैं, इसका जीता-जागता सबूत यह वीडियो है। ऐसी महिलाओं के खिलाफ ठोस एक्शन लेना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.