महिला वकील ने 15वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर मौत

नोएडा सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में बड़ा हादसा : महिला वकील ने 15वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर मौत

महिला वकील ने 15वीं मंजिल से लगाई छलांग, मौके पर मौत

Google Image | Symbolic Image

Noida : सोमा पांडा अपने परिवार के साथ सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी के टॉवर CMC-3 में रहती थी। उन्होंने बीती रात को 15वीं मंजिल से नीचे छलांग लगा दी। घटना की खबर सामने आते ही सोसाइटी में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सोमा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

6 महीने पहले केपटाउन सोसाइटी में शिफ्ट हुआ था परिवार
सोमा पांडे पेशे से वकील थी। उनके पिता अलोक पांडा ने पुलिस को बताया, "सोमा अवसाद से ग्रस्त थी। सोमा एक लॉ फर्म में काम करती थी। वह अपने परिवार के साथ करीब 6 महीने पहले सुपरटेक केपटाउन हाउसिंग सोसायटी में शिफ्ट हुए।" सोमा के पिता का कहना है कि उनकी बेटी पिछले कुछ समय से काफी परेशान थी। उससे बातचीत करने का भी प्रयास किया, लेकिन वह कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं थी।

प्राथमिक जांच में मिली अहम जानकारी
इस मामले में नोएडा सेक्टर-113 थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक की जांच में पुलिस को पता चला है कि महिला वकील की मानसिक तनाव की दवाई चल रही थी। घर में सोमा के अलावा उसके पिता और छोटी बहन है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी तक परिजनों ने इस मामले में पुलिस को कोई लिखित शिकायत नहीं की है, अपने स्तर पर कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.