सगाई के बाद मंगेतर ने किया बलात्कार, लाखों रुपए हड़पने के बाद छोड़ा, पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय

नोएडा : सगाई के बाद मंगेतर ने किया बलात्कार, लाखों रुपए हड़पने के बाद छोड़ा, पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय

सगाई के बाद मंगेतर ने किया बलात्कार, लाखों रुपए हड़पने के बाद छोड़ा, पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय

Google Image | Symbolic Photo

सगाई के बाद मंगेतर ने किया बलात्कार, लाखों रुपए हड़पने के बाद छोड़ा, पीड़िता ने पुलिस से मांगा न्याय Noida News : नोएडा में रहने वाली एक युवती के साथ सगाई करने के बाद बलात्कार हुआ है। यह बलात्कार करने वाला कोई और नहीं बल्कि युवती का होने वाला मंगेतर ही है। बलात्कार करने के बाद अब युवती का मंगेतर शादी करने से इनकार कर रहा है। पीड़िता ने इस मामले में नोएडा पुलिस को लिखित शिकायत दी है और न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वर्ष 2020 में हुई थी सगाई
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिशनेरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि बुधवार को नोएडा सेक्टर-39 थाने क्षेत्र में एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत करवाते हुए बताया कि वह नोएडा के सलारपुर कॉलोनी में रहती है। युवती की वर्ष 2020 में दिल्ली में रहने वाले फरहान खान से सगाई हुई थी और शादी तय हुई थी। फरहान खान दिल्ली की कंपनी में नौकरी करता है। यह शादी उसकी और फरहान खान की उसके रिश्तेदारों ने करवाई थी।

होटल में बुलाकर किया रेप
पीड़िता की शिकायत के मुताबिक सगाई होने के बाद फरहान खान ने उसको मिलने के लिए बुलाया। फरहान खान ने युवती को नोएडा के सेक्टर-71 में स्थित एक होटल में मिलने के लिए बुलाया। पीड़ित युवती का आरोप है कि फरहान खान ने उसको पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

मंगेतर ने दिया झूठा आश्वासन
पीड़िता का कहना है कि जब उसे होश में आने के बाद अपने साथ गलत होने का एहसास हुआ तो उसने इसका विरोध किया, लेकिन उसके मंगेतर फरहान खान के कहा कि हमारी सगाई हो गई है और शादी भी बहुत जल्दी होने वाली है, तुम परेशान मत हो।

लाखों रुपए हड़पने के बाद शादी से किया इंकार
पीड़िता का कहना है कि कुछ दिनों बाद उसके होने वाले मंगेतर ने उससे अपने भाई की फीस जमा करवाने के नाम पर एक लाख रुपए हड़प लिए और शादी करने से इनकार कर दिया है। पीड़िता का कहना है कि फरहान खान ने सगाई करने के बाद उसके साथ बलात्कार किया और लाखों रुपए हड़प लिए। अब फरहान खान उसके साथ शादी करने से इनकार कर रहा है। पीड़िता ने नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली में अपने मंगेतर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.