हाइड पार्क सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, एओए को लेकर पांचवीं बार चले लात-घूंसे, Video

NOIDA : हाइड पार्क सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, एओए को लेकर पांचवीं बार चले लात-घूंसे, Video

हाइड पार्क सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, एओए को लेकर पांचवीं बार चले लात-घूंसे, Video

Tricity Today | हंगामा

हाइड पार्क सोसाइटी में जमकर हुई मारपीट, एओए को लेकर पांचवीं बार चले लात-घूंसे, Video Noida News : नोएडा में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन चुनाव को लेकर एक बार फिर बवाल हुआ है। नोएडा के सेक्टर-78 में स्थित हाइड पार्क हाउसिंग सोसायटी में एओए चुनाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पुरानी एओए की टीम ने सोसाइटी में रहने वाले लोगों के साथ मारपीट की है। इसका एक वीडियो भी काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें लोगों को मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ितों की शिकायत के आधार पर पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। कैसे शुरू हुई घटना
जानकारी के मुताबिक पुरानी एओए टीम के सेक्रेटरी रहे पुष्पेंद्र ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर सोसायटी के निवासी तरुण भारद्वाज के घर में घुसकर गाली-गलौज और मारपीट की है। इसी को लेकर सोसाइटी में विवाद शुरू हुआ और हंगामा बढ़ता गया। इस मारपीट के दौरान काफी लोगों को चोट आई हैं, जिनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

एओए को कई बार हो चुका है विवाद
हाइड पार्क हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि पुरानी अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन टीम ने बिना चुनाव करवाए अपनी टीम का गठन कर दिया था। इसी बात को लेकर काफी समय से विवाद हो रहा है। इसको लेकर काफी समय से बवाल हुआ रहा है और नौबत मारपीट तक आ चुकी है।

सेक्टर-113 कोतवाली में शिकायत दर्ज
आपको बता दें कि नोएडा के सेक्टर-78 में स्थित हाइड पार्क हाउसिंग सोसायटी में पिछले कुछ महीनों के दौरान करीब 5 बार ऐसी घटना हो चुकी है। इस घटना को रोकने के लिए काफी बार निवासियों ने आमसभा भी बुलाई, लेकिन उसके बाद भी पुरानी एओए और नई एओए में लगातार तनाव का माहौल लेता है। सूचना मिलने के बाद नोएडा सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल लोगों को मेडिकल करवाने के लिए जिला अस्पताल में भेजा है। इस मामले में पुलिस के द्वारा आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.