पूजा के दीप से डॉक्टर के मकान में लगी भीषण आग, 13 लोग फंसे, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

NOIDA BREAKING : पूजा के दीप से डॉक्टर के मकान में लगी भीषण आग, 13 लोग फंसे, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

पूजा के दीप से डॉक्टर के मकान में लगी भीषण आग, 13 लोग फंसे, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

Tricity Today | Fire In Noida

पूजा के दीप से डॉक्टर के मकान में लगी भीषण आग, 13 लोग फंसे, पुलिस ने ऐसे बचाई जान Noida : सेक्टर-20 में स्थित एक डॉक्टर के मकान में शुक्रवार सुबह अज्ञात कारणों के चलते भयंकर आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग के चलते आसपास मे रहने वाले लोगों में हड़कंप मच गया। आप के चलते घर में फंसे 2 डॉक्टर समेत 13 लोगों को पुलिस ने सकुशल बाहर निकाल लिया है।

डी-11 में लगी आग, कई लोग फंसे
 मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के डी-11 में डॉक्टर पीयूष सूद और डॉक्टर के सी सूद का मकान है। ये लोग अपने मकान में क्लीनिक चलाते हैं। शुक्रवार सुबह को अज्ञात कारणों के चलते मकान के दूसरी मंजिल पर भयंकर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया। 

पुलिस ने ऐसे बचाई जान
सीएफओ नोएडा अरुण कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 10:00 बजे सेक्टर-20 के डी-11 मकान नंबर में आग लग गई थी। सूचना मिलते ही फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची तो पता चला घर के मालिक डॉक्टरों केसी सूद अपने परिवार के बच्चों समेत घर में फंसे हुए हैं। आग घर के पहली मंजिल पर लगी थी, सभी फंसे लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल कर आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है। घर में 13 लोग फंसे हुए थे

दो फायरमैन की भी तबीयत खराब हुई
शुरुआती जांच में यह पता लगा है कि पूजा के दौरान जलाई गई दीप के कारण घर में आग लगी थी। फिलहाल आग पूरी तरह काबू में है। घर में फंसे सभी लोगों को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। धुएं के कारण दो फायरमैन की भी तबीयत खराब हो गई, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है। वहीं, डॉक्टर केसी सूद ने फायर विभाग और पुलिस की टीम को तत्परता से काम करने के लिए धन्यवाद कहा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.