मां-बेटे समेत 6 पर एफआईआर, मौत के चार महीने बाद आया नया ट्विस्ट

नोएडा अजयपाल सुसाइड केस : मां-बेटे समेत 6 पर एफआईआर, मौत के चार महीने बाद आया नया ट्विस्ट

मां-बेटे समेत 6 पर एफआईआर, मौत के चार महीने बाद आया नया ट्विस्ट

Google Photo | प्रतीकात्मक फोटो

Noida News : फेस-2 थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने करीब 4 महीने पहले सुसाइड कर लिया था। उस मामले में अब नया मोड आया है। मृतक के भाई ने कोर्ट के आधार पर दो महिला समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित का कहना है कि इन 6 लोगों ने उसके भाई को सुसाइड करने के लिए उकसाया था। फेस-2 थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कब किया था सुसाइड
मृतक के भाई रामवीर निवासी बदायूं गांव रफ्तपुर ने बताया कि उसके भाई ने बीते 23 दिसंबर 2023 को भंगेल में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। उसको जब सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस मामले को पुलिस ने सुसाइड बताया और कोई कार्रवाई नहीं की थी। 

दो महिलाएं समेत इन 6 पर एफआईआर
पीड़ित ने बताया कि पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर वह कोर्ट चले गए। अब कोर्ट ने शिकायत के आधार पर फेस-2 थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस मामले में सतवीर पिता राम भरोसे, भूरे पिता राम भरोसे, अर्जुन पिता राम भरोसे, बाला पति राम भरोसे, किशनपाल पिता महेंद्र और मीना पिता किशनपाल पर मुकदमा दर्ज हुआ है। 

मृतक के भाई ने लगाए यह आरोप
पीड़ित ने शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि इन लोगों ने उनके भाई अजय पाल से करीब चार लाख रुपये उधार लिए थे। रुपये लेने के बाद आरोपियों ने वापस नहीं चुकाया था। जब अजय पाल ने वापस मांगे थे तो उसके साथ मारपीट की थी। अजय पाल को डर था कि पैसे वापस मांगने पर उसको जान से मरवा सकते हैं। आरोप है कि इस बात से हुए परेशान होकर अजय पाल ने आत्महत्या कर ली। इन्हीं आरोपों को ध्यान रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.