अजनारा ग्रुप के एमडी और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर, किसान नेता की मौत से जुड़ा है मामला

NOIDA BREAKING : अजनारा ग्रुप के एमडी और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर, किसान नेता की मौत से जुड़ा है मामला

अजनारा ग्रुप के एमडी और मैनेजर के खिलाफ एफआईआर, किसान नेता की मौत से जुड़ा है मामला

Tricity Today | अजनारा ग्रुप के निदेशक अशोक गुप्ता

Noida News : बीते दिनों नोएडा में एक किसान नेता की लाश फांसी पर लटकी मिली थी। इस मामले में किसान नेता के भाई की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अजनारा ग्रुप के एमडी और मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। यह मुकदमा नोएडा के सेक्टर-113 कोतवाली में दर्ज किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अजनारा ग्रुप के कैंपस में मिला था शव
दरअसल, बीते 16 जुलाई को अजय यादव उर्फ मनवीर का शव अजनारा सोसाइटी के कैंपस में फांसी पर लटका हुआ मिला था। यह घटना सेक्टर-118 स्थित अजनारा सोसाइटी के कैंपस की है। यहां पर अजय यादव का शव फंदे से लटका हुआ मिला था। उन्होंने अपने बेल्ट से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इस मामले में उनके चचेरे भाई दिनेश यादव ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अजनारा बिल्डर के निदेशक  अशोक गुप्ता और मैनेजर अनिल गुप्ता ने उसका मानसिक रूप से उत्पीड़न किया, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या किया है।

चचेरे भाई ने लगाए यह आरोप
इस मामले में सेक्टर-113 थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की अजनारा ग्रुप में सिक्योरिटी एजेंसी लगी थी। अजनारा ग्रुप पर उसकी काफी रकम बाकी थी। आरोप है कि बार-बार मांगने के बावजूद भी ये लोग उसे रकम नहीं दे रहे थे। जिसकी वजह से मृतक सिक्योरिटी गार्डों का वेतन नहीं बांट पा रहा था जिसकी वहज से वह अवसाद में था और उसने आत्महत्या कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.