लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में लागी आग, मची अफरा-तफरी

Noida News : लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में लागी आग, मची अफरा-तफरी

लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में लागी आग, मची अफरा-तफरी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

Noida : सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के टावर नंबर पच्चीस के 19 वें फ्लोर पर बृहस्पतिवार की तड़के शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग के कर्मचारियों और पुलिस ने सोसायटी के लोगों की सहायता से आग पर काबू पाया। यह पूरी घटना सेक्टर-39 की है।

जहरीली धुआ ...
मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेबर्ड सोसाइटी के टावर नंबर पच्चीस के 19 वे फ्लोर के बाहर बिजली के तारों में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लग गई थी। इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल विभाग और पुलिस ने सोसाइटी के गार्डों की सहायता से आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि बिजली की तार में आग लगने की वजह से जहरीली धुआ निकल रहा था, जिससे आसपास के फ्लैटों में रहने वाले लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही थी। 

दमकल कर्मचारियों ने किया रेस्क्यू
दमकल अधिकारी ने बताया कि सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने सोसाइटी में फंसे लोगों को रेस्क्यू करके फ्लैटों के बाहर निकाल लिया है। इसमें एक वृद्ध महिला अपने फ्लैट में फंस गई थी। जिन्हें रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

अफरा-तफरी का माहौल
बता दें सुबह हाई प्रोफाइल सोसाइटी में लगी आग के चलते काफी देर तक लोग परेशान रहें। आग लगने के बाद सोसाइटी में अफरा-तफरी का माहौल रहा। लोगों ने दमकल कर्मचारियों के साथ मिलकर आपको बुझाने में मदद की। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। वही सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के ऊपर घटिया सामग्री प्रयोग करने का आरोप लगाया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.