चलती गाड़ी में आग लगी, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

NOIDA BREAKING : चलती गाड़ी में आग लगी, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

चलती गाड़ी में आग लगी, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Tricity Today | चलती गाड़ी में आग लगी

Noida News : बोटैनिकल गार्डन बस स्टैंड के पास एक चलती गाड़ी में आग लग गई। ड्राइवर ने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई है। गाड़ी में आग लगते देख मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया। हालांकि, तब तक पूरी गाड़ी पूरी तरीके से जलकर खाक हो चुकी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला नोएडा सेक्टर-39 थाना क्षेत्र अंतर्गत बॉटनिकल गार्डन के पास का है। जहां पर एक चलती गाड़ी में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सूचना मिलने के बाद दमकल विभाग और पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

इस घटना के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि चलती गाड़ी में अचानक आग लगी थी। आग लगते ही ड्राइवर ने चलती गाड़ी से छलांग लगा दी। अगर ड्राइवर ऐसा नहीं करता तो उसकी जान भी जा सकती थी। वहां मौजूद लोगों ने डायल 112 का कॉल किया। गाड़ी में आग लगने की करीब 15 मिनट के भीतर ही पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि गाड़ी तब तक जलकर पूरी तरीके से खाक हो चुकी थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में लिखित शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.