हुंडई के वेयरहाउस में दिन निकलते ही लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक 

Noida News : हुंडई के वेयरहाउस में दिन निकलते ही लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक 

हुंडई के वेयरहाउस में दिन निकलते ही लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक 

Tricity Today | हुंडई के वेयरहाउस में लगी आग

Noida News : दिन निकलते ही थाना फेस-2 इलाके में स्थित हुंडई के वेयरहाउस में आग लग गई। यह आग बी-120 सेक्टर-88 स्थित कंपनी में लगी है। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया।
 
कब और कहां लगी आग
जानकारी के मुताबिक, फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-88 के बी-120 स्थित हुंडई के वेयरहाउस में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और दो मंजिल का अपनी चपेट में ले लिया। गनीमत थी कि जिस वक्त आग लगी, उस समय कंपनी में वर्कर मौजूद नहीं थे। आग का पता लगते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर स्टेशन को घटना के बाबत जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे फायर फाइटर्स ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया। आग बुझाने के लिए बिल्डिंग में लगे शीशे तोड़ने पड़े।

फायर विभाग ने दी घटना की जानकारी 
फायर विभाग ने बताया कि सेक्टर-88 में हुंडई वेयरहाउस में सुबह 7:30 बजे के करीब आग लगने की सूचना मिली। आग का कारण शॉर्ट सर्किट पाया गया है। वेयरहाउस के बाहर लगे ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट हुआ, जिसकी चिंगारी से कंपनी में आग लगी है। देखते ही देखते ही आग फर्स्ट फ्लोर और ग्राउंड फ्लोर दोनों में फैल गई। मौके पर पहुंची फायर विभाग की टीम की कई गाड़ियों ने मिलकर आग पर काबू पा लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.