नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

बड़ी खबर : नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

नोएडा के मिनी कनॉट प्लेस में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Tricity Today | लाखों का सामान जलकर खाक

Noida : नोएडा के सबसे भीड़भाड़ वाले बाजार सेक्टर-18 के सामने अट्टा बाजार की एक दुकान में आग लग गई। आग मंगलवार की सुबह 8:00 बजे लगी है। आग लगने के बाद आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। सूचना पर क्योंकि दमकल विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है। गनीमत यह रही कि यह आग सुबह के समय लगी थी, आग शाम के समय लगती तो बड़ा हादसा हो सकता था। शाम के समय पूरा बाजार लोगों से खचाखच भरा रहता है।

हो सकता था बड़ा हादसा
बता दें जिस जगह आग लगी उस बाजार में सैकड़ों की संख्या में गारमेंट की दुकानें है। आग फैली नहीं अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। क्योंकि अट्टा नोएडा का सबसे बड़ा कपड़ा बाजार है। हाल के दिनों में यहां पर नोएडा प्राधिकरण ने विशेष अभियान चलाकर रेडी पटरी वालों को हटा दिया है लेकिन छुटपुट पटरी दोबारा से लग रही हैं।

लाखों रुपए का हुआ नुकसान
फायर ब्रिगेड अधिकारी प्रदीप चौबे ने बताया कि मेट्रो स्टेशन सेक्टर-18 के निकट लक्स टावर में ग्राउंड फ्लोर पर सुबह करीब 07:52 पर आग लगने की सूचना मिली। दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग को बुझा दिया है। घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। वहीं दुकान मालिक और कामगार आग से बचा हुआ सामान निकाल रहे है। आग से लाखों रुपए का नुकसान होने का आकलन लगाया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.