चलती गाड़ी में लगी आग, सूचना मिलने के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम, सब जलकर हुआ राख

NOIDA BREAKING : चलती गाड़ी में लगी आग, सूचना मिलने के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम, सब जलकर हुआ राख

चलती गाड़ी में लगी आग, सूचना मिलने के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम, सब जलकर हुआ राख

Tricity Today | चलती गाड़ी में आग लग गई

चलती गाड़ी में लगी आग, सूचना मिलने के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम, सब जलकर हुआ राख Noida News : नोएडा के सेक्टर-122 में सोमवार की देर शाम को एक चलती गाड़ी में आग लग गई। गाड़ी चालक ने घटना की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड टीम को दी लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, तब तक पीड़ित व्यक्ति गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी। पीड़ित व्यक्ति ने फायर विभाग पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं।

आंखों के सामने जलकर राख हुई गाड़ी
मिली जानकारी के अनुसार नोएडा में रहने वाली रजत रोजाना की तरह सोमवार की शाम को अपने दफ्तर से घर जा रहे थे। जैसे ही वह नोएडा सेक्टर-122 के पास पहुंचे तो उनको कुछ जलने की बू आने लगी। जैसे ही वह गाड़ी से निकलकर बाहर पहुंचे तो उनकी गाड़ी के बोनट में आग लग गई थी। उन्होंने तत्काल इस घटना की जानकारी पुलिस और फायर बिग्रेड टीम को दी। रजत ने बताया कि उन्होंने खुद और आसपास में मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड टीम को दी। घटना की जानकारी मिलने पर भी फायर ब्रिगेड की टीम समय से मौके पर नहीं पहुंची। जिसकी वजह से उनकी गाड़ी उनकी आंखों के सामने जलकर राख हो गई।

सूचना के 50 मिनट बाद पहुंची फायर ब्रिगेड टीम
रजत ने बताया कि उनकी आंखों के सामने करीब 30 मिनट तक उनकी गाड़ी चलती रही लेकिन फायर ब्रिगेड की टीम समय से नहीं आई। जब उनकी गाड़ी जलकर राख हो गई तो करीब 50 मिनट बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची। तब तक सब जलकर राख हो चुका था। गाड़ी में उनका मोबाइल, गाड़ी के दस्तावेज और उनका पर्स समेत काफी कीमती सामान था, सब जलकर राख हो चुका है।

3 महीने पहले ही ली थी गाड़ी
रजत में बताया कि उनकी गाड़ी का मॉडल सुजुकी वैगनआर है। जो उन्होंने करीब 3 महीने पहले ली थी। उनकी गाड़ी सीएनजी फिट थी। वह अपनी गाड़ी की लगातार सर्विस करवा रहे थे। जिसकी सर्विस सुजुकी सर्विस सेंटर पर ही होती थी। उसके बावजूद भी कार खरीदने के कुल 3 महीने बाद यह बड़ी घटना हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.