नोएडा डीएलएफ मॉल में खुला पहला 'गेम पलासियो', कम दामों में उठाए इंडोर गेम का मजा 

मनोरंजन : नोएडा डीएलएफ मॉल में खुला पहला 'गेम पलासियो', कम दामों में उठाए इंडोर गेम का मजा 

नोएडा डीएलएफ मॉल में खुला पहला 'गेम पलासियो', कम दामों में उठाए इंडोर गेम का मजा 

Tricity Today | Symbolic

Noida News : सेक्टर-18 स्थित डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में दिल्ली-एनसीआर का पहला गेम पलासियो लॉन्च किया गया है। यह स्थान हर उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन का नया केंद्र बनने जा रहा है। इस विशाल परिसर में बॉलिंग एली, आर्केड गेम्स, वर्चुअल रियलिटी अनुभव और अपस्केल डाइनिंग की सुविधाएं मिलेंगी। गेम पलासियो मुंबई, ठाणे, पुणे और चंडीगढ़ में भी मौजूद है और आने वाले दिनों में दिल्ली-एनसीआर के अन्य हिस्सों में भी खुलेंगे।

खाना-पीना और कॉकटेल
56,000 वर्ग फुट में गेम पलासियो फैला हुआ है। यहां तीन साल से लेकर 60 साल तक की उम्र के लोग 70 से अधिक गेम्स का आनंद ले सकते हैं। यहां आने वाले लोग खाने-पीने के साथ-साथ गेम, कॉकटेल और संगीत का भी आनंद उठा सकेंगे। गेम पलासियो की लागत 90 से 1300 रुपए तक है। वहीं, 1500 रुपए में अनलिमिटेड खाना-पीना और कॉकटेल भी उपलब्ध हैं। फैमिली और दोस्तों के साथ पार्टी करने का भी विकल्प मौजूद है। 

मनोरंजन के लिए नए आयाम 
गेम पलेसियो के मालिक आर जैन का कहना है कि अगले दशक में भारत में गेम पलेसियो का चलन तेजी से बढ़ेगा। उन्होंने बताया कि इस साल उनकी कंपनी दिल्ली के कनॉट प्लेस, पश्चिम दिल्ली के पीतमपुरा, दक्षिण दिल्ली के साकेत और गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स रोड पर भी नए गेम पलेसियो खोलने जा रही है। गेम पलेसियो पहले से ही मुंबई, ठाणे, पुणे और चंडीगढ़ में स्थापित अपनी उपस्थिति रखता है और अब दिल्ली एनसीआर में भी मनोरंजन के नए आयाम पेश करने जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.