Road Accident: गौतमबुद्ध नगर में सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान, तीन गंभीर रूप से जख्मी

गौतमबुद्ध नगर में सड़क हादसों में पांच ने गंवाई जान, तीन गंभीर रूप से जख्मी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर के लिए बीती रात भारी गुजरी। गत रात जिले में हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता ने हादसों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जारचा थाना क्षेत्र के ततारपुर गांव के पास सोमवार रात को प्रवेश ट्रैक्टर पर जा रहा था। इसी दौरान वह ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। हादसे में ट्रैक्टर का पिछला पहिया उसके ऊपर चढ़ गया और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

दूसरे मामला ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के औद्योगिक क्षेत्र से जुड़ा है। सोमवार की रात यहां बाइक और डम्पर की टक्कर हो गई। घटना में राजीव (35) की मौत हो गई। जबकि हादसे में राजू, रामसागर और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फेस-3 थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। फेस-2 थाना क्षेत्र में हुए एक अन्य सड़क हादसे में जगदीश नामक व्यक्ति की मौत हो गई। इसी बीच अस्पताल में उपचाररत एक घायल की मौत हो गई। 

गाजियाबाद निवासी कृष्ण अवतार एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसका इलाज चल रहा था। पर सोमवार की रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.