नौकरानियों के साथ रेप करने वाला फ्लैट मालिक गिरफ्तार, घर में बंधक बनाकर करता था गंदा काम

नोएडा : नौकरानियों के साथ रेप करने वाला फ्लैट मालिक गिरफ्तार, घर में बंधक बनाकर करता था गंदा काम

नौकरानियों के साथ रेप करने वाला फ्लैट मालिक गिरफ्तार, घर में बंधक बनाकर करता था गंदा काम

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

Noida News : नोएडा पुलिस ने एक ऐसा व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। जो अपने घर में पहले नौकरानियों को बुलाता था, उसके बाद उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम देता था। पुलिस ने घरेलू सहायिकाओं के साथ रेप करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी ने 2 घरेलू सहायिकाओं के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया है। 

पहले काम के लिए बुलाया फिर किया रेप
पुलिस ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में स्थित सेक्टर-107 में एक सोसाइटी है, जिसमें नवीन गुप्ता रहता है। नवीन गुप्ता ने अपने घर में काम करने वाली एक घरेलू सहायिका को काम पर रखा था। इसके अलावा एक अन्य युवती भी बतौर घरेलू सहायिका नवीन के यहां काम करती थी। दोनों ने नवीन गुप्ता के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।  

काम के पैसे भी नहीं दिए
घरेलू सहायिका ने पुलिस को शिकायत में बताया कि नवीन गुप्ता ने दोनों के साथ दुष्कर्म किया और विरोध करने पर मारपीट की। पीड़ित घरेलू सहायिकाओं ने पुलिस को बताया कि जब वो रेप का विरोध करती थी तो नवीन गुप्ता उनके साथ मारपीट करता था। इसके अलावा नवीन गुप्ता ने उनको घर में काम करने के लिए पैसे भी नहीं दिए। पुलिस ने दोनों घरेलू सहायिका की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.