नोएडा में डीएम से मिला फोनरवा : इलेक्ट्रिक बसों से जुड़ें सभी सेक्टर, निर्धारित हो ई-रिक्शे का रूट

Noida News : नोएडा में डीएम से मिला फोनरवा : इलेक्ट्रिक बसों से जुड़ें सभी सेक्टर, निर्धारित हो ई-रिक्शे का रूट

 नोएडा में डीएम से मिला फोनरवा : इलेक्ट्रिक बसों से जुड़ें सभी सेक्टर, निर्धारित हो ई-रिक्शे का रूट

Tricity Today | नोएडा में डीएम से मिला फोनरवा

Noida News : फेडरेशन ऑफ नोएडा रेसिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (फोनरवा) के प्रतिनिधिमंडल ने  शुक्रवार को जिलाधिकारी मनीष वर्मा से सेक्टर- 27 स्थित उनके कार्यालय पर मुलाकात की। बैठक के दौरान सार्वजनिक परिवहन से शहर के सभी सेक्टरों को जोड़ने की मांग की गई। इसके अलावा उन्हें शहर की दूसरी समस्याओं से अवगत कराया और उनके अतिशीघ्र समाधान का अनुरोध किया।

ये हैं शहर की समस्याएं
फोनरवा अध्यक्ष योगेन्द्र शर्मा एवं महासचिव केके जैन ने कहा कि नोएडा में सार्वजनिक परिवहन की समस्या विकट है। इसके समाधान के लिए विभिन्न सेक्टरों को इलेक्ट्रिक बसें उपलब्ध कराने, सभी सेक्टरों को जोड़ने के लिए ई—रिक्शा रूट बनाने, बिजली की समस्या के समाधान कराने, गरीब लोगों के राशन कार्ड बनवाने तथा उनकी पेंशन आदि के संबंध में विस्तार से चर्चा हुई।
  
डीएम ने दिया समस्याओं के समाधान का भरोसा
जिलाधिकारी ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुना और भरोसा दिया कि इन समस्याओं का अतिशीघ्र समाधान किया जाएगा। उन्होंने फोनरवा और आरडब्ल्यूए से आग्रह किया कि वे 22 जुलाई को अधिक से अधिक पौधे लगाएं और उनकी नियमित देखभाल करें।

फोनरवा ने किया डीएम को सम्मानित
बैठक के दौरान जिलाधिकारी मनीष वर्मा को उनके द्वारा किए गए कार्यों के लिए ट्रॉफी देकर के सम्मानित किया गया। इस मौके पर फोनरवा के विजय भाटी, अशोक मिश्रा, अशोक त्यागी, उमाशंकर शर्मा, पवन यादव, अनिता जोशी, भूषण शर्मा, टीसी गौड़, प्रदीप मिश्रा,  नन्द किशोर सोलंकी अंजना भागी, एके सहगल, अशोक कुमार शर्मा, लाटसाहब लोहिया एडवोकेट और सुभास कुमार आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.