पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आईएमएस को ‘उत्कृष्ट शैक्षणिक अनुसंधान’ का सम्मान दिया, कही बड़ी बात

नोएडा : पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आईएमएस को ‘उत्कृष्ट शैक्षणिक अनुसंधान’ का सम्मान दिया, कही बड़ी बात

पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आईएमएस को ‘उत्कृष्ट शैक्षणिक अनुसंधान’ का सम्मान दिया, कही बड़ी बात

Tricity Today | पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने आईएमएस को ‘उत्कृष्ट शैक्षणिक अनुसंधान’ का सम्मान दिया

Noida News : इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा को शैक्षणिक सेवाओं में उत्कृष्ट अनुसंधान के लिए सम्मानित किया गया। फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड एकेडेमिया (Federation of Word Academia-FWA) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सांसद सदस्य, जी-20 और जी-7 (G-20 and G-7) के शेरपा सुरेश प्रभु (Suresh Prabhu) ने संस्थान की निदेशिका डॉ कुलनीत सूरी को सम्मानित किया। कार्यक्रम के दौरान नई शिक्षा नीति-2020 एवं शिक्षा और उद्योग के सामंजस्य से कौशल विकास तथा बदलते भारत की तस्वीर पर चर्चा की गई।

फेडरेशन ऑफ वर्ल्ड एकेडेमिया (एफडब्लूए) इंडस्ट्री काउंसिल ने इस कार्यक्रम का आयोजन कराया था। इसमें आईएमएस (Institute of Management Studies) की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी को संस्थागत प्रशासन एवं शैक्षणिक अनुसंधान में उल्लेखनीय सेवाओं के लिए विशिष्ट तौर पर सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में देशभर से प्रमुख शिक्षाविद् एवं इंडस्ट्री एक्सपर्ट ने हिस्सा लिया। आईएमएस की निदेशिका डॉ कुलनीत सूरी ने बताया कि प्रबंधन शिक्षा में इंडस्ट्री ओरिएंटेड पाठ्यक्रम एवं अनुसंधान आधारित शिक्षा के लिए संस्थान को सम्मानित किया गया। 

कोरोना के दौरान प्रबंधन पाठ्यक्रम में इंडस्ट्री के साथ उत्कृष्ट सहसंबंध के लिए भी आईएमएस को सम्मान मिला। उन्होंने बताया कि एफडब्लूए इंडस्ट्री काउंसिल की तरफ से यह सम्मान सांसद सदस्य एवं जी-20 और जी-7 के शेरपा सुरेश प्रभु ने दी। आईएमएस संस्थान की निदेशिका डॉ. कुलनीत सूरी ने मैनेजमेंट पाठ्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ अभ्यास की ट्रॉफी ग्रहण की। सीआरसी हेड सुपर्णा कपुर ने इंडस्ट्री के साथ उत्कृष्ट सहसंबंध का खिताब हासिल किया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.