फॉर्च्यूनर कार और एक करोड़ रुपए का कोई मालिक नहीं, पता लगाने के लिए इनकम टैक्स को हुआ मामला ट्रांसफर

नोएडा से बड़ी खबर : फॉर्च्यूनर कार और एक करोड़ रुपए का कोई मालिक नहीं, पता लगाने के लिए इनकम टैक्स को हुआ मामला ट्रांसफर

फॉर्च्यूनर कार और एक करोड़ रुपए का कोई मालिक नहीं, पता लगाने के लिए इनकम टैक्स को हुआ मामला ट्रांसफर

Tricity Today | फॉर्च्यूनर कार और एक करोड़ रुपए का कोई मालिक नहीं

Noida News : नोएडा में 2 दिनों पहले एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में करीब एक करोड़ रुपए बरामद हुआ था। इस मामले में अब इनकम टैक्स जांच कर रही है। नोएडा पुलिस जब जांच कर रही थी तो यह लाखों रुपए किसके थे और कहां जा रहे थे। इस बारे में कोई सबूत हाथ नहीं लगे। जिसके बाद यह मामला इनकम टैक्स को ट्रांसफर हो गया है। इनकम टैक्स ने करीब एक करोड़ रुपए और फॉर्चूनर गाड़ी अपने कब्जे में ले ली है।

फॉर्च्यूनर गाड़ी में मिले 99 लाख रुपए
पुलिस ने बताया कि 2 दिनों पहले नोएडा सेक्टर-24 कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में 99 लाख रुपए बरामद हुए थे। पूछताछ के दौरान पता चला कि जो व्यक्ति गाड़ी चला रहा था, उसका नाम अखिलेश है और वह दिल्ली के एक बड़े कारोबारी आयुष जैन के पार्टनर नितिन का चालक है। पुलिस ने अखिलेश से पूछताछ की तो वह इन लाखों रुपए का जवाब ठीक तरीके से नहीं दे पाया।

मामला सीबीआई को हुआ ट्रांसफर
पुलिस ने बताया कि इस मामले में कपड़ा व्यापारी आयुष जैन और उसके पार्टनर नितिन से भी बातचीत की गई, लेकिन पूछताछ में दोनों ने ही इन लाखों रुपए को अपना बताने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं गाड़ी के बारे में छानबीन की गई तो गाड़ी मालिक एक महिला निकली, लेकिन महिला ने साफतौर पर जवाब दे दिया कि उसके पास कोई भी फॉर्च्यूनर गाड़ी नहीं है। जिसके बाद यह मामला अब इनकम टैक्स को ट्रांसफर हो गया है। सीबीआई इस मामले में जांच कर रही हैं।

आज भी 4.96 लाख रुपए बरामद
पुलिस ने बताया कि नोएडा पुलिस रोजाना शहर में स्थित चौराहों पर जांच अभियान चला रही है। पुलिस अधिकारी और कर्मचारी रोजाना हजारों वाहनों की चेकिंग करते हैं। आज भी पुलिस ने करीब 4.96 लाख रुपए बरामद किए हैं। यह रकम किया सेल्टोस गाड़ी में बरामद हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.