40 लाख की फॉर्च्यूनर कार में लगी आग, देखकर जनता बोलीं- विश्वास नहीं होता, Video

नोएडा में हैरान करने वाला हादसा : 40 लाख की फॉर्च्यूनर कार में लगी आग, देखकर जनता बोलीं- विश्वास नहीं होता, Video

40 लाख की फॉर्च्यूनर कार में लगी आग, देखकर जनता बोलीं- विश्वास नहीं होता, Video

Tricity Today | 40 लाख की फॉर्च्यूनर कार में लगी आग

Noida News : क्या हो अगर आप 40-50 लाख रुपए की लग्जरी कार खरीदो और उसमें आग लग जाए। ऐसा एक मामला नोएडा में देखने को मिला है। नोएडा के एलिवेटेड रोड पर बुधवार की दोपहर एक चलती फॉर्च्यूनर कार में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद नोएडा पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई लेकिन गाड़ी पूरी तरीके से जलकर खाक हो गई। देखने वाले लोग भी हैरान, बुधवार दोपहर हुआ हादसा
'फॉर्च्यूनर कार की गिनती देश की टॉप लग्जरी गाड़ियों में होती है। लोग इतनी महंगी गाड़ियों को इसलिए लेते हैं, ताकि कोई हादसा ना हो जाए। नोएडा में बुधवार की दोपहर एक चलती फॉर्च्यूनर कार में आग लग गई। मौके पर भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई। जिनके मुख पर केवल एक ही सवाल था कि आखिरकार यह कैसे हो गया। हालांकि सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। इस हादसे में कोई जनानी नहीं हुई है।

गाजियाबाद में नई ऑडी कार का टायर फटा
आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद में बीते 15 मार्च को गाजियाबाद में एक नई ऑडी कार का टायर फट गया था। वह मामला भी चर्चा का विषय बना हुआ था। ऑडी कार एक एक डॉक्टर की थी। डॉक्टर ने बताया था कि उन्होंने करीब 9 महीने पहले ही नई ऑडी कार को खरीदा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.