24 घंटे में चार लोग फांसी पर झूले, पुलिस ने कहा- शिकायत मिली तो होगी जांच

नोएडा को यह क्या हुआ : 24 घंटे में चार लोग फांसी पर झूले, पुलिस ने कहा- शिकायत मिली तो होगी जांच

 24 घंटे में चार लोग फांसी पर झूले, पुलिस ने कहा- शिकायत मिली तो होगी जांच

Google image | symbolic photo

Noida News : जिले में तेजी के साथ सुसाइड के मामले बढ़ते जा रहे है। गौतमबुद्ध नगर में पिछले 24 घंटे के दौरान 4 लोगों ने सुसाइड किया है। पुलिस ने सभी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि अगर कोई शिकायत मिलती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पहला मामला
थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाले श्यामू (32 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

दूसरा मामला
थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय युवती सलोनी ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर बीती रात को फांसी का फंदा लगा लिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तीसरा मामला
थाना दादरी क्षेत्र में रहने वाले जितेंद्र देवरा (36 वर्ष) ने बीती रात को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। जांच में पता चला है कि जितेंद्र देवरा काफी समय से परेशान था। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चौथा मामला
थाना फेस-1 क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली (55 वर्ष) ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर फांसी का फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.