अवैध शराब की तस्करी करने वाले चार तस्कर पकड़े गए, सामग्री जब्त

NOIDA : अवैध शराब की तस्करी करने वाले चार तस्कर पकड़े गए, सामग्री जब्त

अवैध शराब की तस्करी करने वाले चार तस्कर पकड़े गए, सामग्री जब्त

Google Image | अवैध शराब की तस्करी करने वाले चार तस्कर पकड़े गए

गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने नशे का काला कारोबार करने वाले तत्वों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। गुरुवार को ही पुलिस ने 100 किलो अवैध गांजे और एक स्विफ्ट कार समेत तीन तस्करों को गिफ्तार किया। दूसरी तरफ सख्त कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में विभिन्न जगहों से चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। अवैध शराब को कब्जे में ले लिया गया है।

नोएडा पुलिस के मीडिया प्रभारी ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली थाना फेस-3 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर हिंडन नदी के पुस्ता के पास से शराब तस्कर रिंकू को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि तस्कर के पास से पुलिस ने 28 पौवा शराब बरामद की। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेच रहा था।

एक अन्य मामले में थाना सेक्टर 49 पुलिस ने बीती रात को सूचना के आधार पर एक अन्य शराब तस्कर अभिमन्यु को गिरफ्तार किया। इसके पास से पुलिस ने 40 पौवा शराब बरामद की। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने सबी आलम और हरीश कुमार को गिरफ्तार कर इनके पास से 27 पौवा शराब बरामद की। इनकी गिरफ्तारी मोरना गांव के पास से हुई है। सभी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इनके अन्य साथियों का पता लगाया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.