ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर महिला से 10.50 लाख की ठगी, पीड़िता सऊदी अरब में करती हैं बड़ा काम

Noida Cyber Crime : ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर महिला से 10.50 लाख की ठगी, पीड़िता सऊदी अरब में करती हैं बड़ा काम

ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर महिला से 10.50 लाख की ठगी, पीड़िता सऊदी अरब में करती हैं बड़ा काम

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा के सेक्टर-36 स्थित साइबर क्राइम थाने में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में महिला ने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन ट्रेडिंग के नाम पर कुछ लोगों ने उसे संपर्क किया और उनसे 10 लाख 50 हजार रुपए की ठगी कर ली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
नोएडा के सेक्टर-36 स्थित साइबर क्राइम थाने के प्रभारी निरीक्षक रीता यादव ने बताया कि सेक्टर-21 जलवायु विहार में रहने वाली पलक अग्रवाल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक बीते 10 मार्च को उनके पास एक फोन आया। फोन करने वालों ने उनसे कहा कि वह घर बैठे एक ट्रेडिंग वेबसाइट के माध्यम से मोटी रकम कमा सकती हैं। पीड़िता ने उनकी बात पर विश्वास करके ट्रेडिंग अकाउंट खोलने का प्रयास किया। इसी बीच साइबर ठगो ने उनके बैंक के अकाउंट को हैक कर लिया और उनके खाते से कई बार में 10 लाख 50 हजार रुपए निकाल लिया। 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की
पीड़िता ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि पीड़िता सऊदी अरब में रहकर अपना कारोबार करती हैं। वह उत्तर प्रदेश के एक बड़े पुलिस अधिकारी की रिश्तेदार बताई जाती हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.