जज के बेटे का दोस्त गिरफ्तार, लापरवाही के चलते जोमैटो डिलीवरी बॉय की हुई थी मौत

नोएडा से बड़ी खबर : जज के बेटे का दोस्त गिरफ्तार, लापरवाही के चलते जोमैटो डिलीवरी बॉय की हुई थी मौत

जज के बेटे का दोस्त गिरफ्तार, लापरवाही के चलते जोमैटो डिलीवरी बॉय की हुई थी मौत

Tricity Today | जज के बेटे का दोस्त गिरफ्तार

Noida : रविवार- सोमवार की रात्रि में सेक्टर-113 थाना क्षेत्र में परथला गोल चक्कर पर लापरवाही से वाहन चलाकर जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय को टक्कर मारने के आरोपी चालक को सेक्टर 113 पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सुयश मिश्रा शक्ति खंड गाजियाबाद का निवासी है। पुलिस जांच में दुर्घटना के समय सुयश के द्वारा ही कार चलाना प्रकाश में आया है।

बीते रविवार-सोमवार की रात में परथला गोल चक्कर पर हुई दुर्घटना के मामले में सेक्टर 113 पुलिस के द्वारा 20 वर्षीय युवक सुयश मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। सुयश मिश्रा द्वितीय वर्ष लॉ का स्टूडेंट है। परिवार न्यायालय के प्रधान न्यायाधीश मनजीत श्योराण की कार लेकर सुयश मिश्रा अपने घर शक्ति खंड जा रहा था। इसी दौरान परथला गोल चक्कर पर जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के साथ टक्कर हुई थी।

थाना प्रभारी सेक्टर 113 प्रमोद कुमार ने बताया कि 25-26 दिसंबर की रात हुई घटना के बाद पुलिस जांच में सामने आया कि दुर्घटना के वक्त सुयश मिश्रा नामक युवक के द्वारा लापरवाही से कार चलाई जा रही थी। जिसकी वजह से जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय की मौत हुई। आरोपी सुयश मिश्रा परिवार न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश मनजीत श्योराण के बेटे वैभव श्योराण का मित्र है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.