गौतबुद्ध नगर के युवाओं को नशा बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, डेढ़ करोड़ रुपए का माल बरामद

NOIDA BREAKING : गौतबुद्ध नगर के युवाओं को नशा बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, डेढ़ करोड़ रुपए का माल बरामद

गौतबुद्ध नगर के युवाओं को नशा बेचने वाले गैंग का पर्दाफाश, डेढ़ करोड़ रुपए का माल बरामद

Tricity Today | ड्रग्स बेचने वाला गिरोह पकड़ा गया

Noida News : तेलंगाना और उड़ीसा से गांजा लाकर गौतमबुद्ध नगर के छात्रों को बेचने वाले गैंग के 8 बदमाशों को नोएडा एसटीएफ और थाना सूरजपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने 5 कुंटल 64 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत करीब डेढ़ करोड़ रुपए हैं। यह आरोपी दो गाड़ी में गांजा लेकर ग्रेटर नोएडा आए थे। पुलिस ने इनको सूरजपुर में स्थित जिला पंचायत कार्यालय के पास से गिरफ्तार किया है। यह पुलिस की एक बहुत बड़ी कामयाबी है। यह तस्कर काफी समय से नोएडा-एनसीआर के छात्रों को नशीला पदार्थ बेच रहे थे।

5 कुंटल से भी अधिक गांजा मिला
पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ एसपी कुलदीप नायर ने बताया कि उत्तर प्रदेश एसटीएफ और सूरजपुर पुलिस के साथ मिलकर उन्होंने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है। संयुक्त प्रयासों से एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है जो तेलंगाना और उड़ीसा से गांजा लाकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा के कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों और युवाओं को बेचते थे। उन्होंने इनके कब्जे से शनिवार को 5 कुंटल से भी अधिक गांजा बरामद किया है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत डेढ़ करोड़ रुपए से भी अधिक है।

कॉलेजों में पढ़ने वाले बच्चों को बेचते हैं गांजा
एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि शनिवार को एसटीएस और थाना सूरजपुर पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत फिरोज, सलमान चौधरी, आरिफ, इरशाद, अफजल अब्बासी, शाहरुख, तेजपाल और दिव्यांश कुमार समेत 8 तस्करों को गिरफ्तार किया है। ये लोग दो कारों में भरकर गांजा ग्रेटर नोएडा लेकर आए थे। इनके पास से पुलिस ने 5 कुंटल 64 किलो 700 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया है। पूछताछ के दौरान पता चला है कि यह लोग तेलंगाना और उड़ीसा प्रांत से गांजा लाकर नोएडा और ग्रेटर नोएडा में स्थित कॉलेजों में पढ़ने वाले बच्चों को बेचते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.