नोएडा समेत एनसीआर के मंदिरों से मूर्तियां, घण्टे और नाग चोरी करने वाला गैंग दबोचा, दिल्ली से जुड़े तार

बड़ी खबर : नोएडा समेत एनसीआर के मंदिरों से मूर्तियां, घण्टे और नाग चोरी करने वाला गैंग दबोचा, दिल्ली से जुड़े तार

नोएडा समेत एनसीआर के मंदिरों से मूर्तियां, घण्टे और नाग चोरी करने वाला गैंग दबोचा, दिल्ली से जुड़े तार

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

नोएडा समेत एनसीआर के मंदिरों से मूर्तियां, घण्टे और नाग चोरी करने वाला गैंग दबोचा, दिल्ली से जुड़े तार Noida : गांव बहलोलपुर में मंदिर में रखी मूर्तियों को खंडित करने और मंदिर में तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से एक आरोपी दिल्ली में कबाड़ी का काम करता है। इनके पास से पुलिस ने एनसीआर के कई मंदिरों से चोरी किए हुए घंटा, कलश और नाग फन बरामद किया है। पूरा मामला थाना सेक्टर-63 का है।

जानिए पूरा मामला
पुलिस मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि मार्च माह में गांव बहलोलपुर में स्थित मंदिर में तोड़फोड़ कर, वहां पर रखी मूर्तियां खंडित की गई थी और वहां से दानपात्र व घंटा आदि चोरी कर लिया गया था। इस मामले की जांच कर रही टीम ने बृहस्पतिवार को मंदिर में चोरी करने वाले आकाश को गिरफ्तार किया है।

कबाड़ी का काम करता है एक आरोपी
पुलिस की पूछताछ में उसने बताया कि वह राहुल विहार में रहने वाले कबाड़ी समीर को चोरी का सामान बेचता है। पुलिस ने कबाड़ी समीर को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से पुलिस ने दिल्ली में स्थित अलग-अलग मंदिरों से चोरी किए गए 3 घंटा, दो तांबे के कलश, दो नाग के फन आदि सामान बरामद किया है।

नशे का आदी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार आरोपी आकाश ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है। नशे की लत को पूरी करने के लिए उसने अब तक दर्जनों मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.