तीन दिन तक नहीं मिलेगा गंगाजल, मचेगा हाहाकार

नोएडा और गाजियाबाद के लोगों के लिए बुरी खबर : तीन दिन तक नहीं मिलेगा गंगाजल, मचेगा हाहाकार

तीन दिन तक नहीं मिलेगा गंगाजल, मचेगा हाहाकार

Google Photo | Symbolic Photo

Noida News : गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद के लोगों के लिए बुरी खबर है। आगामी 3 दिनों तक पानी की सप्लाई बंद हो गई है। जिसकी वजह से अब दोनों जिलों में हाहाकार मचाने वाला है। इसकी जानकारी गंगाजल प्लांट के इंचार्ज ने दी है। उन्होंने बताया है कि एक जगह पानी की सप्लाई में लीकेज आ गई है, जिसकी वजह से गंगाजल की सप्लाई को बंद किया जा रहा है। 

क्यों बंद हुई पानी की सप्लाई
गंगाजल प्लांट के इंचार्ज उन्मेश शुक्ला ने बताया कि नोएडा में छिजारसी कट के पास अंडरग्राउंड में पानी की बहुत बड़ी लीकेज समस्या है। जिसकी वजह से घरों तक तेज गति में पानी की सप्लाई नहीं हो पाती है। इसकी वजह से यह फैसला लिया गया है। आगामी तीन दिनों तक लगातार पानी की लीकेज का समाधान करने के लिए काम किया जाएगा।

इन लोगों को होगी सबसे ज्यादा समस्या
उन्होंने बताया कि गर्मी से पानी की ज्यादा समस्या होती है। इसलिए गर्मी शुरू होने से पहले यह फैसला लिया गया है। समस्या बड़ी है, इसलिए इसे ठीक करने में 3 दिन का समय लगेगा। आगामी दिनों में पानी की किल्लत कम से कम हो, इसको लेकर वैकल्पिक इंतजाम किए जाएंगे। इस समस्या की वजह से इंदिरापुरम, सिद्धार्थ विहार कॉलोनी और नोएडा में पानी की किल्लत होगी। इस समस्या की वजह से गौतमबुद्ध नगर और गाजियाबाद के लाखों लोग परेशान होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.