सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, पुलिस ने किया लंगड़ा

नोएडा : सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, पुलिस ने किया लंगड़ा

सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, पुलिस ने किया लंगड़ा

Tricity Today | गिरफ्तार आरोपी

सैर पर निकले लोगों से लूटपाट करने वाला गैंगस्टर गिरफ्तार, पुलिस ने किया लंगड़ा Noida : सुबह की सैर पर निकले युवक से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को इलाज के लिए सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पुलिस बदमाश से पूछताछ कर रही है। इसके खिलाफ एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपित के पास से तीन मोबाइल फोन और चोरी की हुई मोटरसाइकिल और एक अवैध हथियार बरामद किया है। यह मुठभेड़ फेज-1 कोतवाली पुलिस से हुई है।

पीड़ित ने दी कंट्रोल रूम को सूचना
एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह सेक्टर-8 में सैर पर निकले एक युवक से बदमाश ने मोबाइल फोन लूट लिया। मोबाइल छीनने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गया। इस मामले की सूचना पीड़ित ने कंट्रोल रूम व डायल-112 को दी। कोतवाली प्रभारी ने तत्काल टीम गठित कर घेराबंदी शुरू कर दी। पुलिस को सेक्टर-15 के पास एक संदिग्ध युवक बाइक से आता दिखाई दिया, तो पुलिस टीम ने युवक को रुकने का प्रयास किया। गिरफ्तारी के डर से युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस के काउंटर फायर में बदमाश के पैर में गोली लगी है।

आरोपित की पहचान
पुलिस ने बताया कि आरोपित की पहचान जय किशन उर्फ रोहित है। यह मूल रूप से बिहार का रहने वाला है। पूर्व में यह सेक्टर-8 में रह रहा था। वर्तमान में दिल्ली के आजाद नगर में रहे रहा है। इसके खिलाफ एनसीआर में 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। आरोपित पर गैंगस्टर लगा हुआ है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.