गैंगस्टर की बीवी ने वकीलों पर लगाया गैंगरेप का लगाया, नोएडा पुलिस की सीडीआर रिपोर्ट में सच्चाई सामने आई

बड़ी खबर : गैंगस्टर की बीवी ने वकीलों पर लगाया गैंगरेप का लगाया, नोएडा पुलिस की सीडीआर रिपोर्ट में सच्चाई सामने आई

गैंगस्टर की बीवी ने वकीलों पर लगाया गैंगरेप का लगाया, नोएडा पुलिस की सीडीआर रिपोर्ट में सच्चाई सामने आई

Tricity Today | गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती

Noida News : फरीदाबाद की रहने वाली एक युवती ने नोएडा में वकीलों के ऊपर गैंगरेप का आरोप लगाया है। फरीदाबाद की इस युवती ने गुरुवार को नोएडा मीडिया क्लब में प्रेस वार्ता करते हुए पत्रकारों से इंसाफ मांगा है, लेकिन इस मामले में नोएडा पुलिस ने पहले ही जांच कर ली है। नोएडा पुलिस की जांच में सामने आया है कि साक्ष्य संकलन और सीडीआर रिपोर्ट के आधार पर युवती के साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। इस मामले में बीते 29 जुलाई को नोएडा पुलिस ने अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश कर दी है।

पीड़िता ने नोएडा मिडिया क्लब में यह जानकारी दी
पीड़िता ने नोएडा मिडिया क्लब में जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने पति और बेटे के साथ फरीदाबाद में रहती हैं। पीड़िता ने जानकारी देते हुए कहा कि मेरे पति 17 मार्च 2021 को अचानक लापता हो गए थे। उसके बाद मेरे पास 18 मार्च को सूरजपुर कोर्ट ग्रेटर नोएडा से एक फोन आया और मुझे बताया कि मेरे पति जेल में बंद हैं। इसी मामले में जिले के 4 वकीलों द्वारा मुझे 6 मई को एक सुनसान स्थान पर ले जाया गया और मेरे साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। 

युवती ने 7 महीने बाद एफआईआर करवाई 
फरीदाबाद की महिला ने कथित गैंगरेप मामले में करीब 7 महीने बाद 12 अक्टूबर 2021 को थाना बल्लमगढ़ फरीदाबाद में जिओ एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर के मुताबिक घटनास्थल का जिक्र गौतमबुद्ध नगर के बिसरख कोतवाली क्षेत्र दर्ज किया गया था। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

पुलिस जांच में यह सच्चाई सामने आई
पुलिस ने बताया कि विवेचना के दौरान किए गए गहन साक्ष्य संकलन और सीडीआर एनालिसिस के आधार पर ऐसी किसी भी घटना का नहीं होना पाया गया है। इसकी अंतिम रिपोर्ट 29 जुलाई 2022 को नोएडा पुलिस द्वारा पेश कर दी गई है।

गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित युवती का पति
पुलिस जांच में पता चला है कि युवती का पति कई मुकदमों में थाना एक्सप्रेसवे और फेस-2 कोतवाली से जेल जा चुका है। इसके अलावा थाना एक्सप्रेसवे से गैंगस्टर एक्ट के मामले में वांछित है। मुख्य आरोपी पेशे से अधिवक्ता है और युवती अपने पति की बेल कराने के लिए वकील के पास गई थी। पुलिस को प्रथमदृष्टया में प्रतीत हो रहा है कि फरीदाबाद की युवती और वकील के बीच बेल कराने की फीस को लेकर विवाद हुआ है। जिसके चलते युक्ति ने यह आपत्तिजनक आरोप लगाए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.