कोरोना मरीजों के परिजनों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए कम्युनिटी किचन का शुभारंभ

गौतमबुद्ध नगर : कोरोना मरीजों के परिजनों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए कम्युनिटी किचन का शुभारंभ

कोरोना मरीजों के परिजनों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए कम्युनिटी किचन का शुभारंभ

Tricity Today | कम्युनिटी किचन का शुभारंभ

NOIDA : गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने बुधवार को एक खास पहल की है। जिलाधिकारी सुहास एलवाई के आदेशों पर दादरी तहसील में कम्युनिटी किचन का शुभारंभ किया गया है। पहले दिन दो अस्पतालों में मरीजों के परिजनों और अस्पताल में तैनात पैरामेडिकल स्टाफ को खाना वितरित किया गया है। 

पहले दिन दो अस्पतालों में खाना वितरित किया
कम्युनिटी किचन का आरंभ होने पर उप-जिलाधिकारी दादरी आलोक कुमार गुप्ता और उनकी टीम के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा नोएडा कोविड अस्पताल और यथार्थ अस्पताल में पहुंचकर कोरोना के मरीजों के परिजनों और पैरामेडिकल स्टाफ को खाने के पैकेट वितरण किए गए हैं। 

योगी आदित्यनाथ का आदेश- मरीजों और पैरामेडिकल स्टाफ को ना हो कोई दिक्कत
उपजिलाधिकारी ने बताया कि यह खाने के पैकेट वितरण का अभियान आगे भी चलता है। आपकों बता दें कि कुछ दिनों पहले नोएडा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए थे। उन्होंने जिले के अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा थ कि गौतमबुद्ध नगर जनपद में किसी भी कोरोना मरीज, उनके परिजनों और अस्पताल में तैनात पैरामेडिकल स्टाफ को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। 

योगी आदित्यनाथ के इस आदेश के बाद गौतमबुद्ध नगर जनपद में कोरोना मरीजों और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए जिलाधिकारी सुहास एलवाई के आदेशों पर दादरी तहसील में कम्युनिटी किचन का शुभारंभ किया गया है। जिसके तहत अब रोजाना ही जिले के अस्पतालों में लोगों को खाना वितरित होगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.