गौतमबुद्ध नगर पुलिस को बड़ी कामयाबी, लग्जरी कार चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार, 11 कारें पकड़ीं

लग्जरी कार चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार, 11 कारें पकड़ीं

Tricity Today | लग्जरी कार चोरी करने वाला इंटरस्टेट गैंग गिरफ्तार

थाना बीटा-2 पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय  वाहन चोर गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से 11 लग्जरी कारें बरामद की है, जो उत्तर प्रदेश, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली आदि प्रांतों से चुराई गई थी। इन कारों को ये लो मध्यप्रदेश, राजस्थान और बिहार में बेचने की फिराक में थे। इस गैंग का सरगना फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने रविवार शाम को एक प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि थाना बीटा-2 पुलिस ने एक सूचना के आधार पर इस्माइल पुत्र साबिर निवासी गाजियाबाद, वाहिद पुत्र यूनुस निवासी गाजियाबाद, फिरोज खान पुत्र युसूफ निवासी  जनपद नीमच मध्य प्रदेश तथा दिनेश चंद्र सुतार पुत्र बड़ी लाल निवासी जिला चित्तौड़गढ़ राजस्थान को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि इनका एक साथी अर्सिल निवासी गाजियाबाद मौके से फरार है। पकड़े गए बदमाशों के पास से पुलिस में साइड-5  में स्थित एक कंपनी में छुपा कर रखी गई 11 लग्जरी कारें बरामद किया है। बरामद कारें लखनऊ, दिल्ली, गाजियाबाद सहित विभिन्न जगहों से चोरी की गई है। 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वे लोग चोरी की कारों को मध्य प्रदेश, बिहार, राजस्थान में तीन लाख से 4 लाख के बीच में बेचते हैं। डीसीपी ने बताया कि इस गैंग का सरगना अर्सिल है। वह अत्याधुनिक सॉफ्टवेयर के माध्यम से ऑटोमेटिक कारों को खोलता है, तथा उन्हें चोरी करता है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशो मे दो बदमाश इससे पूर्व भी जेल जा चुके हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.