गौतमबुद्ध नगर : आज आम और खास से मुलाकात के लिए थानों में हाजिर रहेंगे एसएचओ-एसीपी, खास दिन है

आज आम और खास से मुलाकात के लिए थानों में हाजिर रहेंगे एसएचओ-एसीपी, खास दिन है

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट का एक साल बेमिसाल

अगर आप अपने लोकल पुलिस स्टेशन के एसएचओ और असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करना चाहते हैं तो आज खास मौका है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के सभी थानों में आज एसएचओ और एसीपी आम आदमी से मुलाकात के लिए हाजिर रहेंगे। शहर के लोगों के साथ बैठकर बातचीत होगी। मुद्दे और समस्याओं पर सुझाव लेंगे। समाधान की योजना बनाएंगे।

गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली के एक वर्ष पूर्ण होने पर बुधवार से 3 दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। इस बारे में पुलिस कमिश्नरेट के प्रवक्ता ने जानकारी दी है। बताया कि इस अवसर पर आज जनसंवाद दिवस मनाया जायेगा। जनसंवाद दिवस के अवसर पर प्रत्येक एसीपी और थानाध्यक्ष अपने-अपने थाने पर दोपहर 12ः00 बजे से 14ः00 बजे के बीच नागरिकों से मिलेंगे। सुझाव आमंत्रित करेंगे। जनसंवाद करेंगे।

पुलिस कमिश्नरेट ने बताया, कुछ थानों पर उपस्थित नागरिकों से पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और अपर पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) लव कुमार वर्चुअल मीटिंग, वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीधे संवाद करेंगे। यह कार्यक्रम सादगी से मनाया जाएगा। नोएडा सेक्टर-108 में पुलिस आयुक्त कार्यालय पर आज सुबह 11:00 बजे पुलिस आयुक्त चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से मिलेंगे। उनको कम्बल और मिठाई देकर सम्मानित करेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.