गौतमबुद्ध नगर के 11 थाना प्रभारी बदले, इनको मिली नई जिम्मेदारी

BIG BREAKING :  गौतमबुद्ध नगर के 11 थाना प्रभारी बदले, इनको मिली नई जिम्मेदारी

गौतमबुद्ध नगर के 11 थाना प्रभारी बदले, इनको मिली नई जिम्मेदारी

Tricity Today | पुलिस आयुक्त

Noida News : गौतमबुद्धनगर में 11 थानों को नए थाना प्रभारी मिले हैं। प्रशासन द्वारा जारी लिस्ट के बाद से कई थानों के प्रभारी दूसरे जिलों में जा रहे हैं। ऐसे में अब नए लोगों को थानों का चार्ज दिया गया है। सूत्रों की मानें तो नोएडा में तीन थानों की मांग सबसे ज्यादा की जा रही है। पुलिस लाइन में तैनात 8 निरीक्षकों को मौका दिया गया है, वहीं 2 थाना प्रभारियों को दूसरे थाने में और एक चौकी प्रभारी को नई जिम्मेदारी मिली है। 

इन लोगों को मिली नई जिम्मेदारी
सोमवार देर रात गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह की ओर से जारी लिस्ट के मुताबिक, पुलिस लाइन से निरीक्षक अरविंद कुमार को थाना बिसरख, प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह को थाना सूरजपुर से प्रभारी निरीक्षक थाना सेक्टर-63, पुलिस लाइन से अमरेश कुमार को थाना बादलपुर, निरीक्षक सरिता सिंह को प्रभारी निरीक्षक महिला थाना से थाना इकोटेक-3, निरीक्षक मुनेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक बीटा-2, निरीक्षक देवेन्द्र शंकर पांडेय को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना कासना, निरीक्षक श्राघवेन्द्र सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी थाना रबूपुरा, निरीक्षक सुबोध कुमार को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना सेक्टर-126, निरीक्षक रामप्रकाश को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना सेक्टर-49, निरीक्षक किरण राज सिंह को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक महिला थाना और उपनिरीक्षक सुनील कुमार को चौकी प्रभारी जेवर टोल प्लाजा से थानाध्यक्ष थाना जारचा बनाया गया है। 

ट्रांसफर ही ट्रांसफर 
आपको बता दें कि इन थानों में से किसी का प्रशासन द्वारा जारी लिस्ट में दूसरे जिलों में ट्रांसफर हो गया था, तो किसी थाने के इंचार्ज लाइन हाजिर थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.