गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने पुलिस कमिश्नर और डीसीपी से की मुलाकात, साहसिक कार्यों के लिए बधाई दी

Noida : गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने पुलिस कमिश्नर और डीसीपी से की मुलाकात, साहसिक कार्यों के लिए बधाई दी

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने पुलिस कमिश्नर और डीसीपी से की मुलाकात, साहसिक कार्यों के लिए बधाई दी

Tricity Today | गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने पुलिस कमिश्नर और डीसीपी से की मुलाकात

NOIDA NEWS : मंगलवार को गौतमबुद्ध नगर विकास समिति ने पुलिस आयुक्त आलोक सिंह और उपायुक्त अभिषेक वर्मा से मिलकर उन्हें बधायी दी। जिन्होंने ग्रेटर नोएडा में किडनैपिंग के केस को 10 घण्टे भीतर सुलझाया। अपहरण किए गए बच्चे को सकुशल उसके परिवार से मिलवाया। 

संस्था की अध्यक्ष रश्मि पाण्डेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश सरकार में सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा सभी गुंडों और बदमाशों पर बहुत सख़्ती के साथ कार्यवाही हो रही है। इसी क्रम में नोएडा पुलिस द्वारा साहसिक कार्य के लिए संस्था के सदस्यों ने पुलिस आयुक्त से मिलकर उन्हें इस कामयाबी के लिए बधायी दी। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने ज़िले में अपने कार्यकाल में शानदार काम करके दिखाया है। जिससे नागरिक और महिलायें खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं। 

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति के महासचिव आदित्य अवस्थी ने बताया कि पिछले करीब 3 वर्षों से इस तरह की कोई बड़ी वारदात हमारे शहर में नहीं हुई है। हमारे शहर में अपराध घटे है, जिसका पूरा श्रेय पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और उनकी टीम को जाता है। 

गौतमबुद्ध नगर विकास समिति के उपाध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने बताया कि जिले में सुरक्षा के लिए उठाये गए इन प्रयासों के लिए गौतमबुद्ध नगर विकास समिति समर्थन करती है और पुलिस प्रशासन को इस मुहिम में हमेशा हर संभव मदद करेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.