गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते 17 अप्रैल तक काम नहीं करेंगे वकील

BREAKING NEWS : गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते 17 अप्रैल तक काम नहीं करेंगे वकील

गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन का बड़ा फैसला, कोरोना के चलते 17 अप्रैल तक काम नहीं करेंगे वकील

Tricity Today | Symbolic Photo

गौतमबुद्ध नगर में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसके चलते गौतमबुद्ध नगर डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन ने मंगलवार को बड़ा फैसला लिया है। बार एसोसिएशन ने बैठक की और 17 अप्रैल तक कामकाज नहीं करने का फैसला लिया है। बार एसोसिएशन के सभी वकील न्यायिक कार्यों से विरत रहेंगे। सुनवाई के लिए अदालतों में नहीं जाएंगे। यह जानकारी डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार नागर एडवोकेट ने दी है।

राजकुमार नागर एडवोकेट ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में पिछले एक सप्ताह से बड़ी संख्या में नए संक्रमित मरीज आ रहे हैं। कलेक्ट्रेट में रोजाना बड़ी संख्या में लोग अदालती कामकाज के लिए आते हैं। ऐसे में अधिवक्ताओं को संक्रमण हो सकता है। बार एसोसिएशन ने मंगलवार की सुबह बैठक की। जिसमें सर्वसम्मति से फैसला लिया गया है कि 17 अप्रैल तक बार एसोसिएशन का कोई भी सदस्य अधिवक्ता न्यायिक कार्य नहीं करेगा। अदालतों में सुनवाई के दौरान अधिवक्ता हाजिर नहीं होंगे। हमने अपने मुवक्किलों और सभी न्यायालयों को यह जानकारी दे दी है।

आपको बता दें कि पिछले एक सप्ताह के दौरान गौतमबुद्ध नगर जिले में रोजाना 200 से ज्यादा कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इस वक्त करीब दो हजार लोग अस्पतालों और घरों में आइसोलेट हैं। जिले में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी के साथ फैल रहा है। गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और पुलिस हालात संभालने में जुटे हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिए हैं। वहां संक्रमित लोगों की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। जिले के सभी शिक्षण संस्थान बंद कर दिए गए हैं। रात 10:00 बजे से अगली सुबह 6:00 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.