गौतमबुद्ध नगर आए एक्साइज कमिश्नर का आदेश- किसी बार रेस्टोरेंट में नहीं रखे जाएंगे बाउंसर

नोएडा गार्डन गैलेरिया हत्याकांड : गौतमबुद्ध नगर आए एक्साइज कमिश्नर का आदेश- किसी बार रेस्टोरेंट में नहीं रखे जाएंगे बाउंसर

गौतमबुद्ध नगर आए एक्साइज कमिश्नर का आदेश- किसी बार रेस्टोरेंट में नहीं रखे जाएंगे बाउंसर

Tricity Today | आए एक्साइज कमिश्नर ने की बैठक

Noida News : नोएडा गार्डन गैलेरिया हत्याकांड हत्याकांड के बाद एक्साइज कमिश्नर गुरुवार को गौतमबुद्ध नगर जिला कार्यालय में पहुंचे। पुलिस कमिश्नर और जिलाधिकरी के नेतृत्व और आबकारी आयुक्त मेरठ की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस बैठक में एक्साइज कमिश्नर ने आदेश जारी करते हुए कहा कि गौतमबुद्ध नगर के किसी भी बार रेस्टोरेंट में अब बाउंसर नहीं होंगे।

बृजेश राय की हत्या के बाद लिया फैसला
नोएडा गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित 'लॉस्ट लेमन बार' में 25 अप्रैल की रात को पार्टी करने आए बृजेश राय की बार के कर्मचारियों और बाउंसरों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह मामला इस समय काफी हाईलाइट हो गया है। जिला आबकारी अधिकारी ने बार का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। इस मामले में ही एक्साइज कमिश्नर गौतमबुद्ध नगर आए और उन्होंने जिला मुख्यालय में हाई लेवल बैठक की। इस बैठक में डीएम सुहास एलवाई और जिला आबकारी अधिकारी के अलावा तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे। इस बैठक में कमिश्नर ने आदेश जारी करते हुए कहा कि अब जनपद में किसी भी बार रेस्टोरेंट में बाउंसर नहीं रखें जाएंगे।

क्या है पूरा मामला
नोएडा की एक कंपनी में काम करने वाले बृजेश राय सोमवार (25 अप्रैल 2022) की रात अपने 6 सहकर्मियों के साथ गार्डन गैलरिया मॉल के 'लॉस्ट लेमन' रेस्टोरेंट बार में पार्टी करने गए थे। वहां पर किसी बार को लेकर इन लोगों का रेस्टोरेंट स्टाफ से विवाद हो गया। जिसमें बार के बाउंसरों ने सारे लोगों को बुरी तरह पीटा। बृजेश राय की इतनी ज्यादा पिटाई कर दी गई कि उनकी मौत हो गई। इसके बाद बार का स्टाफ फरार हो गया। बृजेश के दोस्त उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बृजेश राय करीब 4 महीने अपने परिवार के साथ नोएडा शिफ्ट हुए थे। वह शहर की अम्रपाली प्रिंसली एस्टेट हाउसिंग सोसाइटी में रह रहे थे। उनकी पत्नी डीपीएस नोएडा में टीचर हैं।

अभी तक 7 आरोपी गिरफ्तार
इस मामले में गौतमबुद्ध नगर जिला आबकारी अधिकारी ने तत्काल प्रभाव से गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित लॉस्ट लेमन बार एंड रेस्टोरेंट के लाइसेंस को कैंसिल कर दिया है। जिला आबकारी अधिकारी ने लॉस्ट लेमन के मालिक को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इसके अलावा पुलिस ने इस मामले में अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कुल 9 लोगों को इस घटना में आरोपी बनाया है। जिसमें से 2 फरार है। इनकी तलाश की जा रही हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.