कोई शिकायत या समस्या है तो इन नंबरों पर करें कॉल, प्रशासन ने कंट्रोल रूम बनाया

गौतमबुद्ध नगर पंचायत चुनाव: कोई शिकायत या समस्या है तो इन नंबरों पर करें कॉल, प्रशासन ने कंट्रोल रूम बनाया

कोई शिकायत या समस्या है तो इन नंबरों पर करें कॉल, प्रशासन ने कंट्रोल रूम बनाया

Tricity Today | DM Suhas LY IAS

Gautam Budhh Nagar Panchayat Chunav: गौतमबुद्ध नगर में पंचायत चुनाव चल रहा है। जिला प्रशासन ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए नियंत्रण कक्ष स्थापित किया है। अगर किसी को कोई शिकायत या समस्या है तो कंट्रोल रूम नंबरों पर कॉल कर सकते हैं। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जनसामान्य का आह्वान करते हुए जानकारी दी है कि राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष, पारदर्शी और शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराया जाएगा। इसके लिए जनपद में कंट्रोल रूम की स्थापना की गई है।

डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि जिले में पंचायत चुनाव को लेकर 01202569901 और 01202977820 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं। जिले के मतदाता कोई जानकारी लेने या सूचना देने के लिए इन नंबरों का उपयोग कर सकते हैं। अगर चुनाव से जुड़ी कोई शिकायत है तो फोन करके बता सकते हैं। आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में दूसरे चरण में 19 अप्रैल को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव होना है। इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। जिला प्रशासन ने निष्पक्ष, पारदर्शी और सुरक्षित मतदान के लिए टीमों का गठन कर दिया है। 

इस बार पंचायत चुनाव संपन्न कराने के लिए 377 पोलिंग पार्टियां बनाई गई हैं। इन सभी को एक-एक (कुल 377) बैग दिए जाएंगे। इन सभी बैग में कोरोना महामारी से बचाव की सामग्री रहेगी। साथ ही चुनाव से संबंधित कागजात मौजूद रहेंगे। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक आज 16 अप्रैल को मतदान कर्मियों को अंतिम चरण की ट्रेनिंग दी गई। जिले में 87 ग्राम पंचायत, 5 जिला पंचायत वार्ड और 3 क्षेत्र पंचायतों में 113 सदस्यों के लिए मतदान करवाया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.